Raigarh News : खरसिया में बागेश्वर धाम सरकार का दरबार फिलहाल नहीं: आयोजन समिति

रायगढ़ ,12 फरवरी । खरसिया के चपले में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम आयोजित होने का समाचार विगत कुछ दिनों से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। वहीं लोगों के बीच यह बात कही-सुनी जा रही है की चपले में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम का आयोजन होने वाला है।

इस बारे में जब हमने चपले आयोजन समिति के पदाधिकारियों से चर्चा किया तो उन्होंने बताया की “अभी चपले में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम का कोई भी तारीख तय नहीं किया गया है। हमारी आयोजक टीम बागेश्वर धाम के प्रभारी से मुलाकात करने बागेश्वर धाम गए हैं। वहां कहा गया कि अभी कई जगहों पर बागेश्वर धाम कार्यक्रम की तारीख पहले से सुनिश्चित कर ली गई है इसलिए फिलहाल चपले आने में असमर्थ है।”

यह भी पढ़े :-Raigarh News : रायगढ़ रियासत की अंतिम रानी, जिनकी सादगी की थी दुनिया दीवानी

आगे बागेश्वर धाम के प्रभारी से निवेदन किया कि वे एक बार चपले जरूर आएं, तो उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा की “चपले में कार्यक्रम आयोजित करने के पूर्व बागेश्वर धाम से हमारी टीम कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने के लिए चपले जाएगी। जहां वे कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करेंगे उसके पश्चात ही कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने के बाद तारीख सुनिश्चितकर बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम आयोजित किया जा सकेगा।”

फिलहाल, अभी चपले में बागेश्वर धाम सरकार का कार्यक्रम आयोजन नहीं होगा। वहीं आयोजन समिति ने अपील की है की अभी सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर को अनदेखा करें और धैर्य बनाएं रखें। जल्द ही चपले में बागेश्वर धाम सरकार का दरबार लगेगा।