Kanker Accident News : दर्दनाक सड़क हादसे में घायल एक स्कूली छात्र को देर रात रायपुर लाया गया, घायल 8 साल के मासूम बच्चे को अंबेडकर अस्पताल में किया गया भर्ती….

रायपुर, 10 फरवरी । कांकेर के कोरर में  बीते दिन हुए दर्दनाक सड़क हादसे में घायल एक स्कूली छात्र को देर रात रायपुर लाया गया। हादसे में घायल 8 साल के मासूम गौतम कुमार मंडावी को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया। जहा उसका इलाज जारी हैडॉक्टरों के मुताबिक देर रात रायपुर लाने के बाद केजुअल्टी विभाग में इलाज के बाद वेंटी सपोर्ट पर क्रटीकल केयर यूनिट में भर्ती किया गया। 4 डॉक्टरों की टीम की निगरानी में इलाज चल रहा है। गौतम के सिर समेत शरीर के कई हिस्सों में फ्रेक्चर हुआ है, हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़े:-CG News : राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस का आयोजन आज, बच्चों को कृमिनाशक दवा खिलाकर इस अभियान की करेंगे शुरुआत…..

दुर्घटना में 7 बच्चों की मौत हो गई

छत्तीसगढ़ का कांकेर जिले में गुरुवार को दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना घटी। इस दुर्घटना में 7 बच्चों की मौत हो गई है, जबकि 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल है. घायलों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर के कोरर गांव के चिल्हाटी चौक में हुए भीषण सड़क हादसे में 7 मासूम स्कूली बच्चों की मौत हो गई है, जबकि दो बच्चे बुरी तरह से घायल हैं।