‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ कैमियो पर बोले सलमान खान….

नई दिल्ली ,07 फरवरी । शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान की चर्चा इन दिनों हर तरफ है. जहां फिल्म हर दिए एक नया रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका की कैमेस्ट्री और एक्शन की चर्चा फैंस के बीच हो रही हैं. हालांकि कुछ फैंस पठान की कामयाबी का श्रेय सलमान खान के कैमियो को भी देते दिख रहे हैं. दरअसल, पठान में करण-अर्जुन यानी शाहरुख खान और सलमान खान की कैमेस्ट्री देखने को मिली थी, जिसमें पठान की मदद करने टाइगर आता हुआ नजर आता है. हालांकि अभी तक सलमान नहीं बल्कि शाहरुख इस कैमियो की चर्चा करते आए थे. लेकिन अब सलमान खान ने भी इस मामले में अपनी बात कही है. 

हाल ही में ANI को दिए इंटरव्यू में पठान में किए हुए कैमियो पर सलमान खान ने कहा, “शाहरुख और मुझे बड़े पर्दे पर एक साथ आने के लिए हमेशा से एक खास फिल्म की जरूरत थी और मुझे खुशी है कि पठान वह फिल्म है. जब हमने करण अर्जुन की थी, तो यह एक ब्लॉकबस्टर और अब, पठान, जो YRF के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, वह भी ब्लॉकबस्टर बन गई है. मुझे पता है कि दर्शक हमें स्क्रीन पर एक साथ देखना पसंद करते हैं और मुझे खुशी है कि उन्होंने हमें इस फिल्म में इतना प्यार दिया है. पठान को लेकर जब आदि ने मुझे सीक्वेंस सुनाया और मुझे फिर से स्क्रीन पर एक साथ लाने के लिए अपने विजन के बारे में बताया तो मैं खुश हो गया.

यह भी पढ़े :-विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने कनाडा की विदेश मंत्री मेलानी जोली का स्वागत किया

आगे एक्टर ने कहा, “आदित्य  का इरादा गैलरी में खेलना था और हमारे फैंस और ऑडियंस को वह देना था, जो वे हमें देखना चाहते थे. आदि, शाहरुख और मुझे कितनी करीब से जानते हैं, इसीलिए वह हमारी पर्सनैलिटी को स्क्रीन पर दिखाने में कामयाब रहे”  यही कारण है कि लोग हमें स्क्रीन पर प्यार कर रहे हैं. इसके अलावा, जिस तरह से सिद्धार्थ ने सीक्वेंस को अंजाम दिया और हमें पेश किया वह शानदार था. मैं शाहरुख और वाईआरएफ के लिए उन सभी रिकॉर्डों के लिए खुश हैं, जो पठान हासिल कर रहे हैं. यह भारतीय सिनेमा के लिए बहुत बड़ी जीत है कि हम महामारी के बाद लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में कामयाब हो सके.”

बता दें, पठान से पहले शाहरुख खान और सलमान खान ‘करण अर्जुन’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में साथ काम कर चुके हैं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. वहीं सालों बाद सलमान के साथ काम करने पर शाहरुख ने भी फैंस के साथ ट्विटर के जरिए कई बार खुशी जाहिर की है. वहीं दोनों के पठान में सीन को फैंस ने काफी पसंद किया है.