Bhilai News : आपस में जमकर भिडेंगे भाजयुमों वाले और युवक कांग्रेसी

भिलाई ,05 फरवरी   नगर के युवक कांग्रेसी और भारतीय जनता युवा मोर्चा के लोग जमकर आपस में भिड़ेगे। अब आप सोच रहे होंगे कि फिर आखिर क्या हो गया और किस बात को लेकर इन दोनो में फिर भिडंत होने जा रही है तो आपको बता दे कि ये दोनो राष्ट्रयी दलों के पार्टी वाले आपस में कई बार भिड़े हैं लेकिन वे राजनीति के पीच पर । अब आपको बता दे कि इस बार की भिडंत उनकी राजनीति के लिए नही बल्कि खेल के मैदान में भिडंत होने जा रही है। वह भी फ्लोटिंग विंग्स फुटबॉल एकेडमी एवं सेवक जन फाउंडेशन के तत्वधान में आयोजित भिलाई के सेक्टर 2 ग्राउंड में राज्य स्तरीय 7 ए  साइड फ़्लड लाइट फुटबॉल टूर्नामेंट में।

रविवार 5 फरवरी को संध्या 7 बजे युवक कांग्रेस और भाजयुमों के युवा खिलाडिय़ों की इस टुर्नामेंट में जबदस्त भिडंत होगी। अब देखना यह है कि जीत का ताज आखिरकार किसके सिर पर सजेगा। चूकि युवा ही देश का भविष्य है, आने वाले 2023 में भी ये दोनो ही राष्ट्रीय  पार्टी के राजनीतिक दलों का भविष्य भी तय करेगा कि किसमें अधिक दम खम और जोश है। जहां एक ओर युवक कांग्रेस के युवा खिलाड़ी में अधिकांश युवाओं की संख्या अधिकतर युवा विधायक देवेन्द यादव के समर्थकों की देखी जा रही है वहीं दूसरी ओर भाजयुमों कार्यकर्ताओं में भी अपने अपने राजनीतिक आकाओं के समर्थक का इस फुटबॉल टुर्नामेंट में मैदान में अपना व राजनैतिकभविष्य तय करने इस टुर्नामेंट में उतरने जा रहे है।

एकेडमी के प्रेसिडेंट विकास जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया  इस फुटबॉल टुर्नाेमेंट में मुख्य रूप से भिलाई दुर्ग के अलावा कांकेर, रायपुर ,बिलासपुर, रायगढ़ , दल्ली राजहरा के साथ ही नागपुर महाराष्ट्र की टीम ने भाग लिया है। जिसमे रायगढ़ एवम् भिलाई की टीमों के तरफ से खेलने वाले विदेशी खिलाडिय़ों के साथ साथ हमारे देशी खिलाडिय़ों का भी रहा जलवा इस फुटबॉल टूर्नामेंट में देखने को मिल रहा है।