राहुल गांधी से नहीं बल्कि प्रदेश की जनता से माफी मांगे लखमा: केदार कश्यप

जगदलपुर ,04 फरवरी । छत्तीसगढ़ के अबकारी मंत्री कवासी लखमा पर पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने हमला बोलते कहा है कि कवासी लखमा को पैर छूकर राहुल गांधी से नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि अपने कार्यकाल के पूरे 4 साल कवासी लखमा ने नाच-गाना में बिता दिया। मीडिया से चर्चा के दौरान कश्यप ने कवासी लखमा के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें कवासी लखमा ने भारत जोड़ो यात्रा में न पाने को लेकर खेद व्यक्त करते हुए राहुल गांधी से मांफी मांगने की बात कही थी।

केदार कश्यप ने मंत्री कवासी लखमा के इस बयान पर पलटवार करते हुए कह दिया कि मंत्री जी को राहुल गांधी से नही बल्कि छत्तीसगढ़ की जनता से मांफी मांगनी चाहिए। क्योंकि अपने इस कार्यकाल के पूरे 4 साल कवासी लखमा ने नाच-गाना में बिता दिया। पूर्व मंत्री केदार कश्यप यहीं नही रूके उन्होने आगे कहा कि सरकारी चावल की जमकर तस्करी हो रही है। सैकड़ों ग्रामीण अपनी मांगों को लेकर आंदोलन में बैठने को मजबूर हैं। साथ ही उनके विधानसभा क्षेत्र में तेजी से धर्मांतरण भी हो रहा है। 

लेकिन मंत्री कवासी लखमा छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगना छोड़ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं हो पाने के लिए राहुल गांधी से माफी मांगने की बात कह रहे हैं। जगदलपुर के बीजेपी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में केदार कश्यप ने बस्तर संभाग में राज्य सरकार पर भी हमला बोला।गौरतलब हैं कि आदिवासियों की राजनीति करने वाले केदार कश्यप पर पूर्व में मंत्री कवासी लखमा ने भी पलटवार कर नकली आदिवासी बता दिया था।