Raipur News : वाहन चोर गिरोह गिरफ्तार, 20 दुपहिया वाहन जब्त

रायपुर ,03 फरवरी । रायपुर समेत आरंग थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलग-अलग इलाकों में घूम-घूम कर वाहन चोरी करने वाले एक शातिर वाहन चोर गिरोह के 4 सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं पूछताछ के बाद बदमाशों से 20 से अधिक दुपहिया वाहन ज़ब्त किए गए हैं, जिसे रायपुर और आरंग से चुराया गया था। जब्त वाहन की कीमत 10 लाख से अधिक बताई गई है। साथ में बदमाशों को हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ की जा रही है।

एसपी रायपुर प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि मामले में आरोपी पुखराज जोशी उर्फ आलोक पिता जगदीश प्रसाद जोशी (35) नहर रोड भाटागांव पुरानी बस्ती, त्रिलोक शर्मा पिता बृज किशोर शर्मा (29) भारत माता चौक गुढ़ियारी, जितेंद्र सोलंकी उर्फ भगत पिता स्वर्गीय प्रीतम सिंह सोलंकी (32) निवासी लक्ष्मण नगर थाना गुढ़ियारी रायपुर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि सभी बदमाश शातिर और प्रोफेशनल तरीके से वाहनों को चोरी कर बेच दिया करते थे। इन बदमाशों की निशानदेही पर 20 मोटर साइकिल रायपुर के अलग-अलग स्थान से बरामद की गई है, जिसकी कीमत 10 लाख आंकी गई है। 

ऐसा माना जा रहा है कि बदमाशों से अन्य चोरियों के बारे में भी जानकारी प्राप्त हो सकती है। पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों ने ना केवल वाहन चोरी की थी, बल्कि दो मकानों में भी ताला तोड़कर चोरी की थी। इसमें भी काफी नगदी और सोने की चांदी के जेवरात चोरी चले गए थे  जिन्हें बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार इसमें पुखराज जोशी शातिर बदमाश है जो पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है तथा प्रोफेशनल तरीके से चोरी करने का अंदाज उसी ने सीखा है और गिरोह बनाकर चोरी करते रहा है जिसे दबोचा गया है।