Crime News : जनपद उपाध्यक्ष के पति की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

खंडवा, 03 फरवरी  जिले की जनपद पंचायत छैगांव माखन की उपाध्यक्ष मंदाबाई के पति आनंदराम पटेल का शव अल सुबह किशोर समाधि के पास आबना नदी से बरामद हुआ। आनंदराम सहकारिता विभाग कि भोजाखेड़ी-बरुड़ स्थित राशन दुकान पर सेल्समैन का काम करते थे। बताया जा रहा है, कि आनंदराम कल रात को मोटरसाइकिल से खंडवा के लिए निकले थे, लेकिन सुबह परिवार को उनका शव मिलने की जानकारी प्राप्त हुई। जिसके बाद परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे।

READ MORE : मां बम्लेश्वरी मंदिर की सीढ़ियों में दिखा तेंदुआ

सुबह मंडी जाने वाले किसानों ने पुलिया पर बाइक पड़ी होने की सूचना पदमनगर पुलिस को दी। जिसके बाद पदम नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नदी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आनंदराम की बाइक पुलिया पर पड़ी हुई थी, तो वही उनका शव नदी से बरामद हुआ है। पुलिस हादसा, हत्या तथा खुदकुशी जैसे तीनो ही बिन्दुओ को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

आनंदराम की मौत के बाद उनके परिवार तथा परिजनों में दुःख व्याप्त है, वहीं समाज से जुड़े भाजयुमो जिलाध्यक्ष अनूप पटेल ने इस मामले में पुलिस पर लाश निकालने में लेट लतीफी करने का आरोप लगाया है। फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी कहने की बात बोल रही है।