Urfi Javed ने बोल्डनेस की सारी हदे की पार,कचरे के थैलों से बनाई ड्रेस, लोगों ने किया ट्रोल

आपको बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से पहले कई सुपरहिट टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। और उर्फी इन दिनों एमटीवी स्पिटविला सीजन 11 में नजर आ रही हैं। उर्फी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद हर दिन फैशन की दुनिया में नया धमाका करती नजर आती हैं। उर्फी कब क्या पहनकर कैमरे के सामने आएगी किसी को यकीन नहीं है। वह हर बार अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों को हैरान करती नजर आती हैं। लगातार अपने दीवाने फैशन से फैन्स को हैरान करने वाली उर्फी ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया है. इस बार उनका लुक देखकर आप अपना सिर जरूर पकड़ लेंगे। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है।

इस वीडियो में उनकी ड्रेस देख आप अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे. उर्फी के नए वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस बार उसने कपड़ों की जगह जिस चीज का इस्तेमाल किया है उसका इस्तेमाल लोग कचरा जमा करने के लिए करते हैं. उर्फी ने कचरे के थैलों से अपने लिए एक ड्रेस बनाई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पहले वीडियो में कचरे के थैले के बारे में सोचती नजर आ रही हैं और फिर अचानक से वह उससे बनी स्कर्ट और टॉप पहने नजर आ रही हैं. इस काले कचरे के थैले से उन्होंने अपने लिए दो तरह की ड्रेस बनाई है।

हमेशा की तरह उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें फिर से ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने उर्फी के इस लुक पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या बोले आपको बस ये बच्चा है। काली पॉलिथीन क्यों? सफेद पहनो।’ एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘ऐसा लगता है कि अब बाजार में पॉली बैग्स की कमी हो जाएगी, उर्फी मैम आपका ट्रेंड लुक हर बार फैन्स को चौंका देता है।’ वहीं एक ने लिखा, ‘मतलब शॉपिंग बैग को कचरे में नहीं फेंकना है?? आपको देना होगा।