25 जनवरी को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर मचएगा धमाल 

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रहा है. सलमान ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कहा है- किसी का भाई किसी की जान का टीजर अब 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर देखें। इस फिल्म में शहनाज गिल से लेकर पलक तिवारी तक नजर आएंगी। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रहा है.

पिछले काफी समय से इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है और अब इस महीने के अंत में ईद से पहले सलमान के प्रशंसकों को एक भव्य दावत देने की तैयारी की गई है. निर्माता अब फिल्म का टीज़र सिल्वर स्क्रीन पर ला रहे हैं और इसे 25 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। बता दें कि सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर 25 जनवरी को शाहरुख खान की ‘पठान’ के साथ देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगा. इसके बाद फिल्म का टीजर यूट्यूब और अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

Salman Khan film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan teaser out on January 25 : सलमान  खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर 25 जनवरी को होगा आउट

मेकर्स इस लॉन्च के लिए एक अनोखा प्लान लेकर आए हैं जो ‘थिएटर्स फर्स्ट’ फंड पर है यानी इसे पहले थिएटर्स में बड़े पर्दे पर और फिर डिजिटल पर लॉन्च किया जाएगा। सलमान खान ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘किसी का भाई किसी की जान का टीजर 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर देखें।’ जाहिर है कि 25 जनवरी को रिलीज हो रही शाहरुख खान की ‘पठान’ के साथ ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज हो रहा है. सलमान खान ने इस पोस्ट में सभी कलाकारों को टैग भी किया है.

Salman Khan fans trend Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan with a special January 26  request from the superstar

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन और सलमा खान द्वारा निर्मित, किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस जैसे तमाम एलिमेंट मौजूद हैं. फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी। बता दें कि शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान का कैमियो रोल नजर आने वाला है, जो पूरे 20 मिनट का होगा। अब लंबे समय बाद शाहरुख खान के साथ सलमान की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी और दोनों सितारों के फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है. सलमान की ये मल्टी स्टारर फिल्म इस साल 21 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.