पत्नी के प्रेमी की गला रेतकर हत्या, शव के 6 से ज्यादा टुकड़े कर कचरे के ढ़ेर में फेंके

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. गाजियाबाद के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी. सबूत छिपाने के लिए हत्या के बाद उसके मृत शरीर के आधा दर्जन से अधिक टुकड़े कर दिए. इस मामले में पुलिस ने अधिक जानकारी देते हुए कहा कि हत्या करने वाला शख्स एक बच्ची का पिता भी है. हत्या करने वाले शख्स का नाम मीलाल प्रजापति है. उसे अपनी पत्नी का गाजियाबाद निवासी अक्षय के साथ प्रेम-संबंध के बारे में पता चला था. इसके बाद उसने गुस्सा में आकर जान से मारने का फैसला किया.जब मीलाल घर पर नहीं था, तब अक्षय उसके यहां आया था और उसकी पत्नी ने चाय बनाई थी. हालांकि, उबलती हुई चाय उसकी बेटी के पैरों पर गिर गई, जिससे वह जल गई. मीलाल कुछ देर बाद घर लौटा और अपनी बेटी को अस्पताल ले गया. जहां गंभीर रूप से जलने के कारण उसे भर्ती कराया गया.

शव के टुकड़े कर कचरे के ढेर में फेंका
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके बाद मीलाल ने अपनी पत्नी से कहा कि वह अक्षय को घर के काम में मदद करने के लिए बुलाए, क्योंकि वह अस्पताल में अपनी बेटी के साथ व्यस्त होगा. अक्षय के घर पहुंचने के बाद मीलाल ने उसका गला रेत दिया. सबूत मिटाने के लिए शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर डाले. उसने शरीर के कटे हुए अंगों को बोरे में भरकर गाजियाबाद में कचरे के ढेर पर फेंक दिया.इस मामले पर पुलिस अधिकारी दीक्षा शर्मा ने कहा, “कुछ लोगों ने कचरे के ढेर पर शरीर के अंगों को देखा और पुलिस को फोन किया. जांच के बाद हमने मीलाल को गिरफ्तार कर लिया है.”

कौशांबी में किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की
वहीं, दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र में एक किशोरी ने कथित तौर पर घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) समर बहादुर सिंह ने बताया कि चरवा थाना क्षेत्र के बलीपुर टाटा गांव के मजरा तिल तारा निवासी अंजलि (16) ने शुक्रवार रात कथित तौर पर घर के अंदर छत के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एएसपी ने बताया कि परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.