Amazon Republic Day Sale में गोल्ड बार से लेकर डायमंड इयररिंग्स पर मिल रहा 50% तक डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली, 20 जनवरी  भारत में अकसर लोग सोना या फिर उससे बने आभूषण निवेश करने के लिए बड़ी संख्या में खरीदते हैं। सोने की कीमत समय के साथ-साथ बढ़ती भी है और लोगों को अच्छा रिटर्न मिल जाता है। आज के समय भी लोग ऑफलाइन ही सोना खरीदना पसंद करते हैं, लेकिन धीरे-धीरे ऑनलाइन सोना खरीदने का चलन भी बढ़ता जा रहा है। ऑनलाइन सोना खरीदने के चलन को बढ़ाने के लिए अमेजन जैसे रिटेलर की ओर से इस पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

अभी चल रही अमेजन की रिपब्लिक डे सेल में भी कंपनी की ओर से कई प्रोडक्ट्स पर डिस्कांउट दिया जा रहा है। ये सेल 20 जनवरी तक है, जिसके बारे में हम अपने इस लेख में बताने जा रहे हैं।

डायमंड के इयररिंग्स पर डिस्कांउट

DISHIS के इयररिंग्स को कंपनी की ओर से डिस्कांउट पर बेचा जा रहा है। इन इयररिंग्स में स्पार्कलिंग डायमंड्स को 14 कैरेट या 18 कैरेट गोल्ड में सेट किया गया है। इसकी लंबाई 5 मिमी और चौड़ाई 5 मिमी है, जबकि इसका वजन 1.5 ग्राम है। इस पर 41 प्रतिशत का डिस्कांउट दिया जा रहा है।

माता लक्ष्मी जी और गणेश जी की तस्वीर वाले सिक्के पर डिस्कांउट

माता लक्ष्मी जी की तस्वीर वाला Joyalukkas का 22 कैरेट का सिक्का भी बेचा जा रहा है। यह 22 कैरेट का है और इसका बजन एक ग्राम है। इस पर BIS का हॉलमार्क दिया गया है। इस सिक्के पर सात प्रतिशत का डिस्कांउट दिया जा रहा है। Msa Jewels की ओर से पांच ग्राम शुद्ध चांदी का सिक्का बिक्री किया जा रहा है। इस पर माता लक्ष्मी जी और गणेश जी की तस्वीर दी गई है। इस पर 50 प्रतिशत डिस्कांउट दिया जा रहा है।

गोल्ड बार पर 10 प्रतिशत का डिस्कांउट

सेल में गोल्ड बार भी मौजूद है। यह 24 कैरेट का है। इसे मालाबार की ओर से मैन्युफैक्चर किया गया है। इस पर गुलाब का फूल उकेरा गया है। इस पर 10 प्रतिशत का डिस्कांउट दिया जा रहा है।