Crime News : ATM लूट रहे थे बदमाश, पहुंच गई पुलिस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सड़क पर बिखरे दिखे नोट

तेलंगाना ,18 जनवरी । Viral Video : तेलंगाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बदमाश गैस कटर की मदद से ATM मशीन को काटकर पैसे ले उड़ने में सफल होने ही वाले थे लेकिन वहां पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने अपनी गाड़ी से ठोकर मारकर चोरों को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान सड़क पर पुरे नोट बिखर गए।

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चोर ATM मशीन ने पैसे लाकर एक गाड़ी में रख रहे हैं, गाड़ी सड़क पर खड़ी है लेकिन इसी दौरान तेज रफ़्तार से एक पुलिस गाड़ी पहुंचती है। जिसे देखते ही चोर भागने की कोशिश करते हैं, तो पुलिस अपनी गाड़ी से ठोकर मारती है। पुलिस ने बताया कि टक्कर लगने से नकदी से भरे तीन बॉक्‍स बाहर गिर गए और चौथे बक्‍से में मौजूद नकदी बाहर गिर गई।

हैदराबाद SP ने बताया 

हैदराबाद SP सिंधु शर्मा ने बताया, “अगर हमारी टीम 30 सेकंड भी देर कर देती तो हम पैसे खो देते।” पुलिस ने बताया कि ATM में एक अलार्म सिस्टम लगा हुआ है जो नजदीकी पुलिस स्टेशन से जुड़ा हुआ है। मशीन से जैसे ही छेड़छाड़ हुआ तो एक पुलिसकर्मी ने पेट्रोलिंग वाहन से संपर्क कर इसकी सूचना दी और चोरों के भागने से करीब 30 सेकंड पहले ही पुलिस पहुंच गई।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक गाड़ी भागने की कोशिश कर रही है, सड़क पर नोटों से भरा एक बॉक्स रखा गया है। गाड़ी, बॉक्स को ठोकर मारकर भागती है तो नोट सड़क पर बिखर जाता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस की सतर्कता से 19,00,200 रुपये की चोरी होने से बच गए। पुलिस ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है, इनके हरियाणा या उत्तर प्रदेश से होने का संदेह है। सोशल मीडिया पर तेलंगाना पुलिस की सतर्कता का यह वीडियो वायरल हो रहा है।