श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की लेटेस्ट फोटो देख छूटे फैंस के पसीने, बोल्ड अंदाज से ढाया कहर

 जाह्नवी कपूर जितनी फिल्मों में सिंपल रोल निभाती हैं उतनी ही ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक पोज में दिलकश तस्वीरें शेयर करती हैं। कई फैंस उनके बोल्ड फैशन सेंस की तारीफ भी करते हैं। अपने अंदाज और खूबसूरत चेहरे से लोगों का दिल घायल करने वाली जाह्नवी कपूर ने हाल ही में ट्रेडिशनल आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज को देखकर फैंस बस उन्हें निहारने पर मजबूर हो जाते हैं।

फैंस को जाह्नवी का अंदाज काफी पसंद आया

जाह्नवी कपूर की खूबसूरती हर ड्रेस में झलकती है। लेकिन इंडियन आउटफिट में उनका लेटेस्ट लुक हर किसी को उनका दीवाना बना रहा है. खासकर साउथ जोन के लोग उनकी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, ‘मिली’ एक्ट्रेस ने गोल्डन साड़ी में कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी कभी ईयररिंग्स पकड़े नजर आ रही हैं तो कभी पोज देते हुए तो कभी स्माइल करती नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने इस फोटो को तमिल भाषा में ‘हैप्पी पोंगल’ कैप्शन दिया है.

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को पोस्ट करने के एक घंटे के अंदर ही चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई फैंस ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की है. वहीं फैंस इस बात की भी तारीफ कर रहे हैं कि जाह्नवी ने तमिल भाषा में पोंगल पर्व की बधाई दी है. जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बोनी कपूर द्वारा निर्मित तमिल फिल्म ‘थुनिवु’ (Thunivu) इस पोंगल पर रिलीज हुई है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Thunivu Box Office Collection) काफी अच्छा है. ‘थुनिवु’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया I