भारत-न्यूजीलैंड मैच की ऑनलाइन टिकटें आज फिर मिलेंगी

रायपुर,18 जनवरी। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 21 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ वन डे मैच खेला जाएगा। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहली बार इंटरनेशनल मैच का आयोजन किया जा रहा है।

अब एक बार फिर टिकट की विंडो पेटीएम के माध्यम से 18 जनवरी यानी आज शाम 4 बजे से ऑनलाइन खुल रहा है। दर्शक अब टिकट बुक करने के लिए समय और टिकट पर नजर बनाए रखें।दर्शकों के मनोरंजन के लिए मैच की समाप्ति के बाद एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का लेजर शो का आयोजन भी किया जाएगा।

बीसीसीआई ने जिस वेंडर को टिकिट बिक्री का दायित्व सौंपा है, उसने पहले फेज में 28 हजार टिकिट जारी किया था। ये टिकिटें एक दिन में बिक गईं। यही वजह है कि अगले दिन जब लोगों ने नेट पर सर्च किया तो टिकिटें सोल्ड बता रही थी। अब तो स्थिति यह हो गई है कि टिकिट की साइट ओपन नहीं हो पा रही।

जानकारी के अनुसार, आज 12 हजार टिकिट मिलाकर 40 हजार हो जाएंगे। स्टेडियम की सभी क्लास को मिलाकर कुल 44 हजार दर्शकों की बैठने की क्षमता है। बची चार हजार टिकिटों में से एक हजार सरकार को बतौर पास दिए जाएंगे। ये टिकिटें मंत्रियों, विधायकों और अधिकारियों के लिए होंगे। इसके बाद भी तीन हजार टिकिटें बचेंगी, उन्हें मैच के एक रोज पहले बिक्री के लिए जारी की जाएगी।