IND vs SL LIVE 3rd ODI : तीसरा वनडे आज तिरुवनंतपुरम में, जानें पिच रिपोर्ट, वेदर कंडीशन, प्लेइंग इलेवन

IND vs SL LIVE 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे आज तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। पहले दो वनडे जीतकर रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा कर चुकी है। भारतीय टीम की नजर क्लीन स्वीप पर होगी, वहीं श्रीलंका ये मुकाबला जीतकर लाज बचाने की कोशिश करेगी।

इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। सवाल यही है कि क्या ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को मौका मिलेगा? युजवेंद्र चहल फिट हैं तो क्या कुलदीप यादव की जगह उनको शामिल किया जाएगा?

India vs Sri Lanka 3rd ODI Pitch Report

तिरुवनंतपुरम का ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम बल्लेबाजों के लिए किसी बुरे सपने जैसा रहा है, वहीं गेंदबाजों का बोलबाला रहा है। पिछले साल इसी स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच टी-20 मैच खेला गया था, जिसमें दोनों टीमों के गेंदबाजों का पूरा दबदबा था।

India vs Sri Lanka 3rd ODI: Weather forecast and Pitch Report for the 3rd ODI | Who will win the 3rd ODI IND vs SL

यहां केवल एक ODI हुआ है। यह मुकाबला 2018 में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया था। वेस्टइंडीज केवल 104 रनों पर आउट होने के बाद मैच हार गया था। शुरू में तेज गेंदबाजों को स्विंग मिलती है, फिर स्पिनरों को फायदा मिलता है।

तिरुवनंतपुरम का तापमान दिन में अधिकतम 31 डिग्री सेल्सियस और रात में 23 डिग्री सेल्सियस रहेगा। बादल रहेंगे, लेकिन बारिश की आशंका सिर्फ 2% है। दिन में आर्द्रता 64% और रात में 79% तक बढ़ जाएगी। हवाएं 5-10 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से उत्तर-पूर्व और दक्षिण-पश्चिम की ओर चलेंगी।

India vs Sri Lanka 3rd ODI Probable Playing XI

भारत: शुभमन गिल, रोहित शर्मा (सी), विराट कोहली, एस अय्यर, केएल राहुल, एच पांड्या, डब्ल्यू सुंदर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, एम शमी, मोहम्मद सिराज