निर्माणाधीन जिला कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन का निरीक्षण किया-राजस्व मंत्री एवं सांसद ने


कोरबा,14 जनवरी। प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत ने आज निर्माणाधीन जिला कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन का निरीक्षण किया और कार्य की प्रगति पर संतोष जाहिर करते हुए कहा कि राजीव भवन का कार्य 80 प्रतिशत पूर्ण हो चुका है और बाकी बचे कार्यों को तेजी से पूरा किया जाएगा और शीघ्र ही सर्व सुविधायुक्त जिला कांग्रेस कार्यालय जिले को मिलेगा।

READ MORE : KORBA : भगवान अय्यप्पा मंदिर में पूजा अर्चना कर राजस्व मंत्री ने जिले की सुख समृद्धि की कामना की


सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत ने कहा कि पूरे प्रदेश में कोरबा का कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन अपने आप में भव्य होगा और इस भवन से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा मिलेगी। डी.डी.एम. स्कूल के सामने टी. पी. नगर में भव्य राजीव भवन का निर्माण हो रहा है। उक्त भवन के पूरा हो जाने के बाद एक विशाल परिसर में कांग्रेस संगठन की गतिविधियां संचालित होंगी और यहॉ बैठक भी सुचारू रूप से संचालित होेने के लिए विशाल परिसर उपलब्ध होगा।


निरीक्षण के दौरान महापौर राजकिशोर प्रसाद, जिला कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष सपना चौहान, उषा तिवारी, द्रोपती तिवारी, रूपा मिश्रा, सूरज महंत, बंटी शर्मा, सुरेश पटैल, सुरेश कुमार अग्रवाल एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।