VIDEO : रामपुर विधायक ननकी राम कंवर, ग्राम कमरन के गौरा महोत्सव में हुए सम्मिलित, मांदर बजाकर लोगो का मोह लिया मन

कोरबा,14 जनवरी। रामपुर विधानसभा अंतर्गत ग्राम पंचायत गेराव के आश्रित ग्राम कमरन में रात्रिकालीन गौरा कार्यक्रम का आयोजन हुआ, ननकीराम कंवर ने भगवान शिव पार्वती व ग्राम के देवी देवताओं की पूजा अर्चना की, एवं क्षेत्र की जनता के सुख समृद्धि की कामना किया । भगवान शिव पार्वती सहित गांव के सभी देवी देवताओं का पूजा अर्चना कर गौरा कार्यक्रम प्रारम्भ हुआ। आसपास के लोग एवं दूरदराज से भी इस कार्यक्रम का आनंद लेने के लिए लोग भारी संख्या मे पहुचे हुए थे।

जिसमे विभिन्न ग्रामों के गौरा पार्टी एवं कलाकारों ने अपना कलाओं का मनमोहक प्रदर्शन किये, जिसे आसपास एवं दूर दराज से आये हुए लोगों ने बड़े मजे से आंनद लिए, आदिवासी समाज मे गौरा गौरी कार्यक्रम सदियों से चली आ रही है।आज भी गौरा कार्यक्रम को बड़े ही धूमधाम भी वनांचल क्षेत्रों में मनाया जाता है। रामपुर विधायक श्री ननकी राम कंवर ने ग्रामीणो के इच्छा पर मांदर बजाकर लोगो का मनमोह लिया इसी कारण से ननकीराम कंवर आज भी इस उम्र में भी जवान और मजबूत नजर आते हैं लोगों का मानना है कि ननकीराम कंवर जी जितना क्षेत्र का दौरा करते हैं, खेती बाड़ी में रुचि लेकर कार्य करते हैं एवं राजनीति में अपना समय देते हैं और जितना राजनीतिक क्षेत्र में इमानदारी से कार्य करते हैं उतना आज के युग में 18 साल के नवयुवक भी नहीं कर सकते लोगों का मानना है ।

इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री टिकेश्वर सिंह राठिया,भाजपा नेता अनिल चौरसिया,मंडल महामंत्री हेमलाल झारिया, मंडल मंत्री दया राम कंवर, सक्ति केंद्र सह संयोजक महेत्तर राठिया, सहित ग्रामीण जन व अनेकों गांव के कर्मा पार्टीयों ने भारी संख्या मे इस कार्यक्रम मे शामिल रहे।।