ILT20 की ओपनिंग सेरेमनी में किंग खान संग थिरकते दिखें Dwayne Bravo, धांसू परफॉर्मेंस से लूट ली महफिल

नई दिल्ली, 14 जनवरी  दुबई में 13 जनवरी से इंटरनेशनल टी-20 लीग का आगाज हुआ। इस टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan), वेस्टइंडीज के दिग्गज ड्वेन ब्रावो, सुपरस्टार बादशाह (Badshah) और मेगास्टार जैसन डेरूलो ने लाइव प्रदर्शन कर फैंस का दिल जीत लिया। ओपनिंग सेरेमनी में गीतों के साथ धमाकेदार डांस भी देखने को मिले।

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसान ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने इन सुपरस्टार्स के साथ मंच शेयर किया और अपना टैलेंट दिखाते हुए फैंस को काफी इंटरटेन किया। बता दें कि इंटरनेशनल टी-20 लीग में कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इनमें अबू धाबी नाइटराइडर्स, डिजर्ट वाइपर्स, दुबई कैपिटल्स, गल्फ जाइंट्स, शारजहा वॉरियर्स, MI अमीरात शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि टीमों की ज्यादातर मालिक आईपीएल कंपनी है।

इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) की ओपनिंग सेरेमनी में फिल्मी सितारों से लेकर क्रिकेट स्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन कर महफिल लूट ली। बता दें कि दूबई में 13 जनवरी से इंटरनेशनल टी-20 लीग का आगाज हुआ, जिसकी ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे।

किंग खान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने हुए नजर आए। उन्होंने सेरेमनी में ‘पठान’ का फेमल डायलॉग बोला उन्होंने कहा, ‘पार्टी पठान के घर में रखोगे, तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा और साथ में पठाखे भी लाएगा’. ये डायलॉग सुनकर फैंस जोर से चिल्लाने लगे।

किंग खान के अलावा वेस्टइंडीज के दिग्गज ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) भी सेरेमनी में हाथ में माइक पकड़े गाना गाते हुए नजर आ रहे है। इसके अलावा सुपरस्टार बादशाह ने इंटरनेशनल टी-20 लीग एंथम हल्ला-हल्ला का निर्माण किया। उनके साथ मंच शेयर करते हुए नजर आए मेगास्टार जैसन डेरूलो, जिन्होंने सेरेमनी में दमदार परफॉर्मेंस दी।

पहला मुकाबला दुबई कैपिटल्स ने 73 रनों से जीता

बता दें कि इंटरनेशनल टी-20 लीग के पहले मुकाबले में अबू धाबी नाइट राइडर्स और दुबई कैपिटल्स के बीच आमना-सामना हुआ। इस मैच में कप्तान रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) के ऑलराउंडर प्रदर्शन और रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) की दमदार पारी के चलते दुबई कैपिटल्स (Dubai Capitals) ने अबू धाबी नाइट राइडर्स (Abu Dhabi Knight Riders) को 73 रनों से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए दुबई टीम ने अबू धाबी नाइट राइडर्स को 187 रनों का टारगेट दिया था। जिसके जवाब में अबू धाबी की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 114 रन ही बना सकी।