CG सरकार की इस योजना से भूपेश बघेल भी हुए लाभान्वित, जाने ऐसा क्या हुआ ?

रायपुर, 13 जनवरी । छत्तीसगढ़ में राज्य सरकार के द्वारा कई सारी योजनाएं चलाई जा रही है. इसी के साथ साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भेंट मुलाकात कार्यक्रम भी निरंतर जारी है. अलग-अलग जिलों में जाकर, गांव में जाकर लोगों के बीच खुद मुख्यमंत्री उनसे मुलाकात कर रहे हैं. इस मुलाकात कार्यक्रम में ग्रामीण अपनी समस्या भी सुनाते हैं तो वहीं कुछ लोग मुख्यमंत्री के पास शिकायतें भी लेकर आते है.

ऐसे में कई बार यह होता है कि कई लोग जो सरकार की योजनाओं से लाभान्वित है. वह अपना अनुभव भी साझा करते हैं. मगर इस बार भेंट मुलाकात के दौरान एक अजब संजोग हुआ. जिसमें बात निकल कर सामने आई की भूपेश बघेल की योजनाओं से भूपेश बघेल भी लाभान्वित हुए हैं. इनमें राज्य में रहने वाले एक सामान्य व्यक्ति से लेकर मंत्री-विधायक और अफसर भी योजना का लाभ उठा सकते हैं.

भेंट मुलाकात के दौरान अजब संयोग!

बात उस समय की है जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सिहावा में भेंट मुलाकात कार्यक्रम में थे. भेंट मुलाकात के दौरान इसी तरह योजनाओं का फीडबैक लेते हुए सीएम भूपेश बघेल के सामने एक ऐसा वाकया हुआ, जिसमें पता चला कि सीएम भूपेश बघेल की योजना से भूपेश बघेल ही लाभान्वित हुए.

सीएम लोगों से बातचीत कर रहे थे, तभी संतोष कुमार बघेल नाम के व्यक्ति ने बताया कि राज्य सरकार की योजना से उनके बेटे का इलाज हो सका. संतोष बघेल ने बताया कि उनके बेटे का नाम भी भूपेश बघेल है. यह सुनकर सीएम बघेल ने हंसने लगे. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि भूपेश बघेल की योजना का लाभ भूपेश बघेल ने उठाया . सीएम की बात सुनकर वहां मौजूद लोग भी ठहाके लगाने लगे.