CG CRIME : 200 रुपए के लिए दोस्त को उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया वारदात को अंजाम….

गरियाबंद, 11 जनवरी  दुनिया में सबसे खूबसूरत रिश्ता दोस्ती का होता है। दोस्ती को लेकर बड़ी-बड़ी मिसाले भी दी जाती है। लोग दोस्ती के लिए जान लेने और देने के लिए भी तैयार रहते है। लेकिन गरियाबंद से दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां दोस्तों ने मिलकर अपने ही साथी दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं दोस्त की हत्या कर उसकी लाश भी छुपा दी।

READ MORE : RAIPUR : वंदे भारत ट्रेन में बीड़ी पीना पड़ा महंगा, कटा इतने का चालान

मामला देवभोग थाना के उरमाल का बताया जा रहा है। यहां 200 बाइक की सर्विसिंग कराने के एवज में एक दोस्तों ने अपने ही दोस्त से 200 रुपए की मांग की थी। पैसे नहीं देने पर 7 साथियों ने मिलकर निर्मम हत्या कर दी। दोस्तों ने पहले तो गला काटा इसके बाद पेट में 8 बार चाकू से हमला भी किया। बता दें कि आरोपियों ने ऑनलाइन चाकू मांगवाकर उसी चाकू से गोदकर दोस्त की हत्या कर दी।

READ MORE : BREAKING NEWS : ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

हत्या करने के बाद सभी साथियों ने सबूत को मिटाने के लिए लाश को खंडहर में दफना दिया। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सभी साथियों को ढ़ूढ़ कर गिरफ्तार किया है। कफिलहाल पुलिस ने आरोपी 7 से में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 1 आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने फरार आरोपी का तलाश शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने खंडहर में कब्र खोदकर लाश को निकालकर पोस्टमॉर्टम कराया गया। घटना 6 जनवरी की बताई जा रही है।