जिम में वर्कआउट करते थक गई एक्ट्रेस तो करने लगी ऐसा काम, टाइट कपड़ों में …

स्टार प्लस में कई सालों पहले एक शो आया था कसौटी जिंदगी की जिसने श्वेता तिवारी को काफी शौहरत और फेम दिया। इस धारावाहिक ने सबके दिलों में अपनी जगह बना ली थी और काफी लम्बे समय तक शो चला था। वहीँ इस का दूसरा पार्ट भी हल में लाया गया था। हालांकि इसे दर्शकों ने इतना पसंद तो नहीं किया लेकिन इसके कलाकारों को अच्छी खासी पहचान दे दी।

कसौटी जिंदगी के 2 में कोमोलिका बसु का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री आमना शरीफ को तो आप जानते ही होंगे बता दे कि वह हमेशा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर लोगों के दिलों पर राज करती रहती है। आपको बता दें कि फिटनेस के मामले में इस अभिनेत्री का कोई जवाब नहीं है और यह अदाकारा हमेशा अपनी हॉट तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करती रहती है।

यह भी पढ़े :-उर्फी जावेद के अंदर हनी सिंह को दिखीं ये खूबियां, कहा- हमारे देश की सभी लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए

आपको बता दें कि हाल ही में अपना शरीफ ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह अपने जिम में मिरर सेल्फी लेते हुए नजर आ रही और स्किन टाइट कपड़ों में इनकी हॉट बॉडी देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि यह अदाकारा हमेशा अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती है और वर्कआउट करते करते थक जाती है तो सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब तस्वीरें शेयर करके फैंस को अटेंड करती है।