Accident Breaking : खाई में गिरी ट्रक, दो लोगों की मौत, 13 घायल

असम। असम में करीमगंज जिले के चटाचुरा पहाड़ियों के गरोद इलाके में कल एक मिनी ट्रक के गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए हैं। यह जानकारी पुलिस ने दी है। असम के करीमगंज जिले में एक सड़क दुर्घटना में दो पिकनिक मनाने वालों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।अधिकारी ने कहा कि जिस वाहन में पिकनिक पार्टी जा रही थी वह शनिवार शाम राताबाड़ी इलाके में एक खाई में गिर गई।युवकों का एक समूह पड़ोसी हैलाकांडी जिले के कतलीचेर्रा इलाके में पिकनिक मनाने गया था और लौटते समय उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।अधिकारी ने कहा कि मृतकों की पहचान आफताब उद्दीन लस्कर और विश्वजीत लोहार के रूप में हुई है।
Also Read :- फाइनल वोटर लिस्ट जारी, रायपुर में सबसे अधिक 17 लाख 84 हजार 799 वोटर्स, नारायणपुर में सबसे कम 83 हजार 189 मतदाता


उन्होंने कहा, ‘घायलों को पहले कटलीचेरा के स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें सिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एसएमसीएच) में स्थानांतरित कर दिया गया।अधिकारी ने कहा कि पास के राताबाड़ी पुलिस थाने की एक पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान चलाया।