Ahmedabad : इमारत में लगी भीषण आग, एक बच्ची की मौत

अहमदाबाद । गुजरात के अहमदाबाद में शाहीबाग इलाके में स्थित एक इमारत की सातवीं मंजिल में भीषण आग लग गई। इमारत में आग लगने से एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। दमकल की 15 गाड़ियां घटनास्थल पर आग बुझाने में जुटी हुई है, लेकिन अब तक आग को बुझाया नहीं जा सका है। वहीं कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। लोग घर की खिड़कियों से अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहे हैं।

Also Read :युवती के साथ रेप करके बनाया न्यूड VIDEO, वायरल करने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में ऑर्किड ग्रीन फ्लैट्स की सातवीं मंजिल पर ये भीषण आग लगी। आग लगने के बाद एक परिवार के 5 सदस्य घर से निकल गए थे लेकिन एक नाबालिग घर में ही फंसी हुई थी। फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद नाबालिग को जिंदा बाहर निकाल लिया लेकिन गंभीर रूप से झुलसने के कारण नाबालिग की मौत हो गई।

Also Read :मोदी सरकार ने गणतंत्र दिवस की परेड में छत्तीसगढ़ की झांकी को स्थान नही दिया

दमकल की टीम रस्सी के सहारे आठवीं मंजिल पर पहुंचकर सातवीं मंजिल पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर नाबालिग को बाहर निकाला। नाबालिग को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर रूप से झुलसने के कारण उसकी मौत हो गई। बता दें कि अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।आग की खबर मिलते ही मौके पर दमकल की 15 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं और आग पर काबू पाने का काम शुरू किया। घटना में 4 लोग तो बाहर निकल गए लेकिन 1 नाबालिग की मौत हो गई।