Bilaspur Breaking : बंद मकान में मिली शिक्षक लाश, क्षेत्र में मचा हड़कंप

बिलासपुर । जिले  के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत पारिजात कालोनी में रहने वाले शिक्षक की बंद मकान में लाश मिली है। शिक्षक के सिर में चोट के भी निशान है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। इसकी रिपोर्ट से शिक्षक के मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Also Read :युवती के साथ रेप करके बनाया न्यूड VIDEO, वायरल करने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

सिविल लाइन क्षेत्र के नेहरू नगर पारिजात कालोनी में रहने वाले अजय कुमार(58) शिक्षक थे। उनकी पोस्टिंग चकरभाठा के शासकीय प्राथमिक शाला अचानकपुर में सहायक शिक्षक के पद पर थी। चार दिन पहले वे ड्यूटी पर गए थे। उनका ‘ फाउंडेशन लिट्रेसी न्यूमेरेसी’ ट्रेनिग लगी हुई थी। 2 दिसंबर को ट्रेनिंग खत्म कर वो स्कूल नही आ रहे थे।वहीं उनका मकान भी बंद था। शिक्षक अजय कुमार बेन्डे अपने साथी बजरंग शर्मा के साथ मॉर्निंग वॉक करते थे। तीन चार दिनों से शिक्षक मॉर्निंग वॉक पर नही आ रहे थे। न ही बजरंग शर्मा का गुड़ मार्निंग मैसेज का रिप्लाई कर रहे थे। तब बजरंग शर्मा ने उनके घर जा कर देखा। उनके मकान से तेज बदबू आ रही थी। उन्होंने आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी। पड़ोसियों ने इसकी सूचना सिविल लाइन थाने में दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। मोहल्ले वालों की मौजूदगी में दरवाजे को धक्का देकर खोला गया। अंदर कमरे में शिक्षक की लाश पड़ी थी। शव पुराना होने कारण सड़ने लगा था।

Also Read :चिल्फी घाटी में बर्फ की चादर,कोरिया में 2.6 डिग्री तक पहुंचा तापमान, सरगुजा में जमी ओस की बूंदें

इसके कारण पूरे मकान में दुर्गंध था। शिक्षक के सिर में चोट के निशान थे। वहीं, कमरे में कई जगह पर खून जमा हुआ था। पूछताछ में पता चला कि शिक्षक के मां और पिता की पहले ही मौत हो गई है। उनकी पत्नी शादी के एक माह बाद से ही अलग रह रही है। पुलिस ने उनकी पत्नी को घटना की जानकारी दी है। शव का पीएम कराया गया है। इसकी रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा।