Korba Breaking : केंद्रीय गृहमंत्री के आमसभा स्थल में सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर तानाशाही निकलवाए जा रहे जैकेट्स, सुरक्षाकर्मियों से मीडियाकर्मियों की हुई तीखी बहस, अंततः जीते मीडियाकर्मी, कार्यक्रम में अव्यवस्थाओं का आलम

कोरबा, 07 जनवरी । केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कोरबा में आयोजित आमसभा में भाजपा जिला संगठन एवं पुलिस की लचर एवं तानाशाही व्यवस्थाओं की वजह से आम जनता से लेकर मीडियाकर्मियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बिना पूर्व सूचना कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचे आम जनता एवं मीडियाकर्मियों के जैकेट उतरवाए गए।

मीडियाकर्मियों की सुरक्षाकर्मियों से इस मनमानी को लेकर तीखी बहस हुई। किसी तरह उच्च अधिकारियों के पटाक्षेप के बाद मामला शांत हुआ व रायपुर व कोरबा के मीडियाकर्मियों को जैकेट के साथ अंदर प्रवेश की अनुमति दी गई। मीडियाकर्मियों ने इसे लेकर कड़ी नाराजगी जाहिर की ।

READ MORE : मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel ने गरियाबंद जिले के ग्राम कुटेना स्थित श्री राम मंदिर में की पूजा अर्चना

वीवीआईपी के कार्यक्रम में काले कपड़ों के प्रवेश को विरोध के तौर पर देखा जाता है। लिहाजा सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षाकर्मी ऐसे व्यक्तियों को प्रवेश नहीं देते। उसमें भी कई मौकों पर जानकारी अभाववश काले कपड़े पहनकर कार्यक्रम स्थल में पहुंच चुके इक्के दुक्के लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने दिया जाता रहा है।

लेकिन कोरबा में 7 जनवरी को अन्य कलर के जैकेट लगाकर पहुंचे आम जनता से लेकर मीडिया कर्मियों के जैकेट ज़बरदस्ती उतरवाई गई। रायपुर से प्रसिद्ध न्यूज चैनल के रिपोर्टर को इस तानाशाही से अपमानित होना पड़ा। स्थानीय मीडिया ने भी इसकी आलोचना की।