Rajasthan : अजमेर में देवर और जेठ ने किया दुष्कर्म,जाने पूरा मामला…

राजस्थान न्यूज डेस्क, अजमेर में एक विवाहिता से उसके देवर और देवर द्वारा जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने दोनों आरोपियों पर ब्लैकमेल कर पैसे मांगने का भी आरोप लगाया है। मामले में आदर्श नगर थाना पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच थानाध्यक्ष सुगन सिंह कर रहे हैं.

also read :- महिला की लाश खून से लथपथ फांसी के फंदे पर लटकी मिली,आगे पढ़ें

आदर्श नगर थाना पुलिस के अनुसार एक पीड़िता ने थाने में पेश होकर तहरीर दी है कि उसके रिश्ते में रहने वाले देवर ने आदर्श नगर थाना क्षेत्र में अपने भांजे के घर ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. . जिसके बाद वह वापस अपने गांव चली गई। पीड़िता ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके देवर ने उसे फोन कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और पैसे की मांग की. धमकियों से परेशान होकर उसने अपने जेवर बेचकर 2 लाख रुपये दे दिए।

also read :- महिला की लाश खून से लथपथ फांसी के फंदे पर लटकी मिली,आगे पढ़ें

पीड़िता ने शिकायत में कहा कि 16 अक्टूबर 2021 को वह अपने बेटे को अस्पताल में देखने अजमेर आई थी. जहां उसका जीजा उसका पीछा करता था और उसे लिफ्ट देने के लिए कहता था। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि एक दिन वह देवर की कार पर बैठ गई। जिसके बाद आरोपी उसे धर्मशाला ले गया और बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी देवर भी उससे पैसे की मांग करने लगा। जिसके चलते उसने आरोपी जीजा को 1 लाख 80 हजार रुपए दिए। आरोपितों की धमकियों से परेशान होकर उसने इसकी जानकारी अपने पिता को दी। जिसके बाद पीड़िता ने आदर्श नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।.