फिल्म ‘Pathan’ का भी हो सकता है बॉयकॉट! IAS ने बताया आपत्तिजनक, गृहमंत्री बोले- टुकड़े-टुकड़े

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Shahrukh Khan and Deepika Padukone) स्टारर फिल्म ‘पठान’ के बहिष्कार की मांग (Demand for boycott of ‘Pathan’) उठने लगी है। पठान फिल्म के पहले सॉन्ग बेशरम रंग (Besharam Rang) के रिलीज होने के बाद यह फिल्म विवादों में घिर गई है।

गाने के रिलीज के बाद से ही मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ने दीपिका और शाहरुख खान के गाने के दृश्यों पर आपत्ति जताया है। वहीं एक आईएएस ने भी इसे आपत्तिजनक बताया है। देशभर में इस फिल्म को लेकर चर्चा भी शुरू हो चुकि है। साथ ही इस फिल्म से आपत्तिजनक दृश्य को हटाने की मांग की जा रही है।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बोले- दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बोले- दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा- पठान फिल्म के गाने में अभिनेत्री की वेशभूषा और दृश्यों को ठीक करें, नहीं तो फिल्म को प्रदेश में अनुमति दी जाए अथवा नहीं, इस पर फैसला किया जाएगा। इस मामले में नेता प्रतिपक्ष ने भी फिल्म के सीन्स को लेकर आपत्ति जताई है।

मिश्रा ने कहा कि फिल्म के गाने में उपयोग की गई कॉस्ट्यूम पहली नजर में बेहद आपत्तिजनक है। साफ दिख रहा है कि यह गाना दूषित मानसिकता के कारण फिल्माया गया है। वैसे भी दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं, इसलिए इन सीन्स को ठीक करें।

IAS ने किया ट्वीट

वहीं मध्यप्रदेश के आईएएस नियाज खान (IAS Niyaz Khan) ने फिल्म के गाने पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया है। नियाज ने अपने ट्वीट में कहा कि…आदरणीय मंत्री महोदय ठीक कह रहे हैं। मैंने पठान का गाना देखा है जो बेहद आपत्तिजनक है। यह नग्नता से भरा है। हम भारतीयों की महान संस्कृति है जहां ऐसी पश्चिमी नग्नता की अनुमति नहीं दी जा सकती। यह न केवल हिंदू भाइयों के खिलाफ है बल्कि इस्लाम के खिलाफ भी है।