शादी की खबरों के बीच Kiara Advani ने शेयर की हद बोल्ड तस्वीरें, थम गयी फैंस की सांसें

कियारा आडवाणी का करियर इन दिनों टॉप पर चल रहा है। एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म के साथ फैंस के बीच छा जाती हैं। कबीर सिंह हो और शेरशाह जैसी हिट फिल्मों ने कियारा को ए लिस्ट एक्ट्रेसेस की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। हाल ही कियारा उस वक्त चर्चा में आ गई थीं जब सिद्धार्थ मल्होत्रा संग उनकी शादी की खबरें सामने आई थी। अब एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन फिल्म या शादी की वजह से नहीं, बल्कि अपने बेहद हॉट लुक की वजह से।  

कियारा ने फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह हद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का गाउन कैरी किया, जो डीपनेक और हाई थाई स्लिट है। साथ ही ड्रेस बैक लेस भी है। इतनी रिवीलिंग ड्रेस में एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख उनके फैंस के होश उड़े हुए हैं। कियारा ने इस स्टनिंग ब्लैक गाउन के साथ डायमंड और एमरल्ड का नेक पीस कैरी किया है।

न्यूड लुक में कियारा ने ढहाया कहर

कियारा आडवाणी के मेकअप की बात करें तो उन्होंने ग्लैम लुक ट्राय करते हुए मेकअप को लाइट रखा है। साथ ही एक्ट्रेस के बाल खुले हुए हैं और वह हाई थाई स्लिट ड्रेस से अपनी टोन्ड लेग फ्लॉन्ट कर रही हैं। कियारा की तस्वीर पर उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कियारा की आने वाली फिल्में

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट को देखा जाए तो उनके पास कई फिल्में पाइप लाइन में है। एक्ट्रेस इन दिनों साउथ एक्टर राम चरण के साथ फिल्म आरसी 15 की शूटिंग कर रही हैं। एस. शंकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म गोविंदा नाम मेरा जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगे। गोविंदा नाम मेरा सिनेमाघरों की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। गोविंदा नाम मेरा 16 दिसंबर, 2022 को हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है। गोविंदा नाम मेरा से पहले शशांक धड़क और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्में बना चुके हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है। 

कॉमेडी ड्रामा फिल्म है गोविंदा नाम मेरा

गोविंदा नाम मेरा की कहानी की बात करें तो फिल्म में विक्की कौशल एक स्ट्रगलिंग कोरियोग्राफर गोविंदा के किरदार में हैं, जिसकी पर्सनल लाइफ में भूचाल आया हुआ है, क्योंकि वो घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसा हुआ है। भूमि पेडनेकर एक्टर विक्की कौशल की बीवी गौरी के किरदार में है, जबकि कियारा आडवाणी विक्की की गर्लफ्रेंड बनी है।