CG Crime : पति की क्रूरता, पति ने गर्भवती पत्नी के पेट में मारा मुक्का, 8 माह के शिशु की मौत, आरोपी फरार…

रायपुर, 09 दिसम्बर  रायपुर के बीएसयूपी कॉलोनी (BSUP Colony) में आरोपी ने अपनी गर्भवती पत्नी के पेट में मुक्का मार दिया और मारपीट की। इससे गर्भ में पल रहे बच्चे की पेट में ही मौत हो गई वहीं घटना के बाद आरोपी पति माखन कुमार फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

मामला रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र से लगे बीएसयूपी कॉलोनी का है। पुलिस के मुताबिक, बीएसयूपी कॉलोनी निवासी माखन कुमार का विवाह छह साल पहले ज्योति के साथ हुआ था। दोनों की एक पांच साल की बेटी भी है। ज्योति आठ माह से गर्भवती थी। 1 दिसंबर की रात जब ज्योति का पति माखन घर लौटा तो अपनी पत्नी ज्योति के साथ विवाद करने लगा।

इस दौरान पत्नी के पेट में जोरदार मुक्का मार दिया। इससे महिला के पेट में तेज दर्द होने लगा और सांस लेने में तकलीफ होने लगी। पत्नी को दर्द में तड़पता छोड़कर आरोपी पति अपना सामान लेकर वहां से भाग निकला।

गर्भ में ही बच्चे की हो गई मौत

लोगों ने ज्योति को अस्पताल पहुंचाया। सोनोग्राफी में गर्भ में शिशु की हरकत नहीं दिखी। जांच के बाद डाक्टर ने बताया कि बच्चा पेट में ही मर चुका है। डाक्टरों ने ज्योति के पेट से मृत हालत में शिशु को दूसरे दिन देर शाम को निकाला। शिकायत पर पुलिस ने जांच के बाद गुरुवार को आरोपित पति माखन कुमार के खिलाफ धारा 308, 316 के तहत एफआइआर दर्ज कर लिया है।