फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद Aamir Khan ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे वापसी?

Aamir Khan On His Comeback After Taking Break: अगस्त में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी. उसके कुछ समय के बाद उन्होंने बताया था कि अब वो फिल्मों से एक लंबा ब्रेक ले रहे हैं. अब वो अपने परिवार के साथ समय गुजारना चाहते हैं. हालांकि उनके ब्रेक लेने के बाद ऐसी बातें शुरू हो गई थी कि लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने की वजह से उन्होंने ब्रेक लिया है.

अब उनके ब्रेक लेने की वजह फिल्म का फ्लॉप होना है या फिर वो सच में परिवार के साथ समय बीताना चाहते हैं, इस बारे में तो आमिर ही बेहतर जानते हैं. हालांकि अब उन्होंने बताया है कि वो कब तक वापसी करेंगे.

9 दिसंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म सलाम वेंकी (Salaam Venky) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें आमिर खान भी कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. रिलीज से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जहां आमिर खान ने भी शिरकत की. इस दौरान उन्होंने फिल्मों से अपने ब्रेक और कमबैक पर भी बात की.

आमिर खान कब करेंगे वापसी?

आमिर खान ने कहा, “मैं फिलाहल कुछ भी नहीं कर रहा हूं. पिछले कुछ सालों से मैं लगातार काम करता आ रहा हूं, लेकिन अब मैं अपने परिवार के साथ कुछ समय गुजारना चाहता हूं. पानी फाउंडेशन का भी काम चल रहा है और भी थोड़ा काम है. इसलिए अब मैं एक्टिंग में एक साल बाद वापस लौटूंगा. आप मुझे इस छोटे से रोल में देख सकते हैं.”

आमिर खान ने की काजोल और विशाल की तारीफ

इस दौरान आमिर खान ने काजोल और फिल्म के लीड एक्टर विशाल जेठवा की तारीफ भी की. आमिर ने कहा, सभी कलाकारों ने, काजोल और विशाल ने बहुत अच्छा काम किया है. हर एक एक्टर ने बहुत अच्छा किया है. इस फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस कर रहा हूं. मुझे खुशी है कि रेवथी ने मुझे ये मौका दिया. बता दें रेवथी इस फिल्म की डायरेक्टर हैं.बहरहाल, लाल सिंह चड्ढा के जरिए तो आमिर खान पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे. अब देखना होगा कि सलमा वेंकी में उनका कैमियो रोल लोगों को कितना पसंद आता है.