उफ्फ ये ‘उर्फी’ की होली, सोशल मीडिया पर लगी आग, फैन्स बोले सूट का जूलूस

अपने परिधान (Out Fit) और पहनावे (Dressing) को लेकर हमेशा ट्रोल (Troll) होने के बावजूद उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी हरकतों से बाज नहीं आती। अभी होली का रंगीन मौसम आया था, इस दौरान जहां देशभर में लोग होली (Holi) के रंगीनमिजाजी में थे, तो उर्फी (Urfi) ने एक बार फिर अपने परिधान से सोशल मीडिया (Social Media) में आग लगा दी।

अपने अजीबोगरीब पहनावे (Dressing) की वजह से उर्फी (Urfi) हमेशा चर्चा में बने रहती है, तो इस तरीके से वह लोगों का ध्यान भी खींचने में सफल हो जाती है। भले ही उर्फी (Urfi) की इन हरकतों को लेकर तरह—तरह के कमेंट्स (Comments) आते हैं, वह ट्रोल (Troll) भी होती है और कई बार अभ्रदता (Impermeabilty) का ​भी शिकार होना पड़ता है, लेकिन उर्फी (Urfi) अपने तरीकों को नहीं बदलती, बल्कि और भी ज्यादा बोल्ड नजर आने लगती है।

बात यहां पर होली की हो रही है, जब उर्फी ने ओपन फ्रंट सूट (Open Front Suit) पहन लिया और उन्हीं कपड़ों में होली (Holi) खेलती हुई नजर आई। इस आउटफिट (Out Fit) में उर्फी के बदन का लगभग हिस्सा ढंका हुआ है, लेकिन फिर भी खुलेपन का पूरा अहसास उर्फी के सूट में हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी के मुंह से ‘उफ्फ ये उर्फी’ निकल पड़ेगा।

जमकर हो रहा वीडियो वायरल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उसने बोल्ड ट्रेडिशनल ऑउटफिट (Bold Traditional Outfit) पहना है। सोशल मीडिया पर वायरल रहने वाली उर्फी (Urfi) अपने फैशन (Fashion) का एक अनोखा जलवा बिखेरती नजर आ रहीं हैं। बता दें कि उर्फी ने लाल दुपट्टे के साथ सफेद सूट पहन गुलाल उड़ाते हुए वीडियो शेयर की है।