CRIME NEWS : 10वीं छात्रा से चार लोगों ने की दरिंदगी, अगवा कर किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक दसवीं की एक छात्रा से गैंगरेप किया गया है. घटना के बाद पीड़िता की हालता नाजुक बनी हुई है. पीड़िता को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना की जानकारी लगते ही है हड़कंप मच गया. पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हंगामा काटा. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात को लेकर लोगों में भारी आक्रोश की स्थिति है. 

पीड़िता का हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी की हालत काफी नाजुक है. उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं है. पीड़िता के पिता का कहना है कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस को सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस ने लापरवाही दिखाते हुए घोर लापरवाही बरती गई है. घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि तीन दिन पहले उनकी बेटी स्कूल जा रही थी, तभी रास्ते में आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और एक वीरान जगह पर लेकर उसके साथ दरिंदगी की. 

पीड़िता बेहोश होने तक दरिंदगी करते रहे आरोपी

पीड़िता का कहना है कि घटना में चार लोग शामिल हैं. दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. यहां तक कि उनकी बेटी बेहोश हो गई थी, लेकिन फिर भी आरोगी फिर भी दरिंदगी करते रहे. इनमें से एक आरोपी को पहचान लिया गया है और पुलिस को उसकी सूचना भी दे दी गई है. बावजूद इसके पुलिस उसकी पहचान नहीं कर पाई है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.