WEST BENGAL BLAST NEWS : मिदनापुर में TMC नेता के घर में बम धमाका, दो लोगों की हुई मौत

West Bengal Blast News : पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले के अंतर्गत भूपतिनगर में टीएमसी नेता राजकुमार के घर में बम धमाका होने की बड़ी खबर सामने आई है. इस हादसो में दो टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौत हुई है. साथ ही इसमें कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं. यह धमाका टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की सभा से पहले भूपतिनगर में हुआ. इसके साथ ही तृणमूल बूथ अध्यक्ष का शव विस्फोट स्थल से डेढ़ किमी दूर बरामद किया गया.

इस बम धमाके में टीएमसी कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं. खबर है कि देसी बम यहां मिला है, जिससे यह बम धमाका हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मिदनापुर थाना अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. तथा घर की तस्वीरें भी सामने आई हैं. और तस्वीरों से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि धमाका कितना खतरनाक था. यह रात 11 बजे की घटना है.

बीजेपी ने लगाए गंभीर आरोप 

अब मामले को लेकर सियासी बवाल भी चरम पर है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि टीएमसी नेता राजकुमार के घर में देसी बम बनाया जा रहा था. बीजेपी का कहना है कि आने वाले महीनों में पंचायत चुनाव है और टीएमसी की यह हंगामा करने की एक तैयारी थी. बीजेपी ने मामले में NIA जांच की मांग की. इस हादसे के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. टीएमसी के बूथ सभापति राजकुमार और विश्वजीत गायन का शव बरामद किया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।