बिजली बिल बढ़ोतरी के विरोध में भाजयुमो ने बिजली ऑफिस का किया घेराव

खरसिया । भारतीय जनता युवा मोर्चा नगर, महका मंडल और जोबी मंडल खरसिया विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को बिजली बिल में बढ़ोतरी व सुरक्षा निधि के नाम से अधिकतम पैसा वसूली का आरोप लगाते हुए बिजली कार्यालय का घेराव किया। कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के बाद विभाग के उच्चाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बताया कि बढ़ते बिजली बिल की दर एवं सुरक्षा निधि के नाम से अधिकतम पैसा वसूली के विरोध में बिजली ऑफिस का घेराव कर विरोध प्रदर्शन भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा कि बिजली बिल, सुरक्षानिधि वृद्धि को वापस लिया जाए तथा गरीब परिवारों एवं मध्यमवर्गीय परिवार के उखाड़ दिये गये मीटर को बिजली बिल माफ कर पुनः जोड़ा जावे। 

विरोध प्रदर्शन के दौरान आयोजित सभा में जगन्नाथ प्रधान भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष कार्यक्रम प्रभारी खरसिया विधानसभा ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार में लोग पिस रहे हैं। इनके चुनावी मुद्दों में एक भी मुद्दा पूर्ण रूप से पूरा नहीं हुआ है। छत्तीसगढ़ का युवा, महिला, किसान, कर्मचारी वर्ग छले जा रहे हैं। बिजली बिल हाफ का वादा कर यह सरकार सुरक्षा निधि के नाम पर अवैध वसूली कर रही है।

भाजयुमो महामंत्री खरसिया नगर सौरभ अग्रवाल ने तंज कसते हुए कहा कि आए दिन भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम भूपेश सरकार कर रही है। इनके नेता मंत्री भी भ्रष्ट हो चुके हैं। सरकार के चार साल पूरे हो गए और उन्होंने एक भी वादे पूरा नहीं किया है।