मोबाइल लूट के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरिमा। मोबाइल लूटकर फरार आरोपी को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी से पहले आरोपी ने मोबाइल को तोड़कर तालाब में फेंक दिया।प्राप्त जानकारी एक अनुसार प्रार्थी बीरसाय निवासी खाला दरिमा थाना कोतवाली आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि घटना दिनांक को प्रार्थी देशी शराब दुकान बौरीपारा मुख्य रोड़ पर खड़ा था। कि एक अज्ञात व्यक्ति उसके बैग से मोबाईल फोन लूटकर मौक़े से भाग गया। थाना प्रभारी कोतवाली उप निरीक्षक रुपेश नारंग के नेतृत्व में उप निरीक्षक राम नगीना यादव द्वारा मामले की जांच विवेचना कर आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा था।

घटनास्थल का निरीक्षण एवं गवाहों से पूछताछ कर मुखबिर सूचना पर मामले के आरोपी गौरव उर्फ गोलू मानिकपुरी बौरीपारा अम्बिकापुर की घेराबंदी कर पकड़ा गया। घटना के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी ने मोबाइल लूट की घटना कारित करना स्वीकार किया और बताया कि उसने लूटा हुआ रेडमी मोबाईल को घटना के बाद तोड़कर बौरीपारा तालाब में फेंक दिया। फेंके गये मोबाईल को बरामद करने का प्रयास किया गया लेकिन तालाब के गहरे पानी में फेंक देने से बरामद नहीं हो पाया। आरोपी के विरूद्ध धारा 392,201 भादस का अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली उप निरीक्षक रुपेश नारंग, उप निरीक्षक राम नगीना यादव, कुंदन सिंह, शिव राजवाड़े, लालभुवन शामिल रहे।