KBC 14 : ऐसा क्या हुआ कि अचानक अमिताभ बच्चन कुर्सी छोड़ते हुए कहा- मुझे गेम नहीं खेलना है?

KBC 14 : छोटे पर्दे का फेमस क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ पिछले कई न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, बल्कि उनके ज्ञान को भी बढ़ा रहा है। इस शो ने अब तक न जानें कितने लोगों को मालामाल किया है। इस शो के होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन भी कंटेस्टेंट को खेल के दौरान पूरी तरह से कंफर्टेबल करने की कोशिश करते हैं। यही नहीं बिग बी खेल के दौरान हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती-मजाक करते हुए भी नजर आते हैं। वहीं हाल ही में एक कंटेस्टेंट बिग बी पर ही भारी पड़ गया। उसने शो में खेल के दौरान शो के होस्ट को ही खूब फटकार लगा दी।

शो में आए कंटेस्टेंट ने लगाई बिग बी को फटकार 

अमिताभ बच्चन होस्टेड केबीसी में हॉट सीट पर मध्य प्रदेश के राजेंद्र गुप्ता पहुंचे। राजेंद्र पेशे से एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल हैं। खेल के दौरान बिग बी ने उनके साथ भी मस्ती मजाक करते नजर आए, लेकिन तभी राजेंद्र ने अमिताभ को डांस लगाना शुरू कर दिया और एक्टर शो छोड़ने को तैयार हो जाते हैं।  

कंटेस्टेंट ने ‘मोहब्बतें’ में बिग बी रोल को लेकर कही ये बात  

खेल के दौरान कंटेस्टेंट राजेंद्र गुप्ता ने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मोहब्बतें’ में उनके रोल को लेकर काफी गहरी बात कही। उन्होंने कहा, ‘मैंने आपकी और शाहरुख खान की फिल्म ‘मोहब्बतें’ देखी। इस फिल्म में आपने एक काफी सख्त प्रिंसिपल का रोल प्ले किया है। इस मूवी में आप एक बेहद ही सख्त ओर खडूस प्रिंसिपल हैं। मूवी में आपने अपने ही स्कूल में इतने सख्त नियम बनाकर रखे थे कि इसके चलते उन्होंने अपनी ही बेटी को खो दिया था।’ इस पर राजेंद्र कहते हैं आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था। बच्चे सिर्फ प्यार ही चाहते हैं।

कंटेस्टेंट राजेंद्र गुप्ता की बातें सुनकर बिग बी हैरान रह जाते हैं। वो कहते हैं अब मुझे गेम नहीं खेलना है, अब मुझे घर जाना है। अमिताभ बच्चन की ये बात सुनकर राजेंद्र सहित शो में मौजूद सभी दर्शक भी खूब जोर से हंसने लगते हैं। कंटेस्टेंट ने अपनी बात को यहीं पर खत्म नहीं किया। उन्होंने कहा, आपने अपने रोल के लिए काम किया, लेकिन फिर भी आप ने प्यार को जीतने नहीं दिया। बस फिर क्या था बिग बी फिर से कहते हैं, ‘अब तो मैं सच में ही खेलना नहीं चाहता हूं और फिर वो अपनी कुर्सी से खड़े हो जाते हैं।’