पत्नी ने पैर दबाने से किया इंकार, तो पति को आया गुस्सा, और फिर…

जहानाबाद,19 नवंबर। बिहार के जहानाबाद में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी ने पत्नी को पैर दबाने के लिए कहा था। पत्नी ने पैर दबाने से इंकार किया तो पति आगबबूला हो गया। उसने लकड़ी के पीढा से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

मामला मखदुमपुर थाना क्षेत्र के छकोरी बीघा गांव का है। आरोप है कि गांव के मुन्ना शर्मा ने अपनी पत्नी को पैर दबाने के लिए कहा। पत्नी ने तबीयत खराब होने का हवाला देकर पैर दबाने से मना कर दिया। पत्नी की बात सुनकर पति ने लकड़ी के बने पीढे से उसके सिर पर प्रहार करना शुरू कर दिया। गंभीर रूप से घायल रिंकी देवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पड़ोसी और स्थानीय लोगों ने वारदात की जानकारी मृतका के मायके में दी। सूचना पर आननफानन में परिजन बेटी के घर आए। फिर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि परिजनों का कहना है कि मुन्ना शुरू से ही सनकी प्रवृत्ति का था। उसका इलाज भी चल रहा है।

दूसरी ओर मृतका रिंकी देवी के परिजन ने बताया कि पहले भी आरोपी उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था। कई बार इसके बारे में आपसी में समझौता भी हुआ था लेकिन वह अपनी आदत से लाचार था। इसी के कारण इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस मुन्ना कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।