6 साल की बच्ची से रेप ,खेलते समय नाबालिग पड़ोसी उठा ले गया, बड़ी बहन को देखकर भागा

जयपुर में 6 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रही मासूम को नाबालिग पड़ोसी बहला-फुसलाकर घर के पीछे ले गया था। ढूंढते आई बड़ी बहन के पहुंचने पर गलत हरकत कर रहा पड़ोसी वहां से भाग निकला। जयसिंहपुरा खोर थाने में पीड़िता की मां ने FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसीपी (आमेर) चन्द्र सिंह रावत ने बताया कि जयसिंहपुरा खोर निवासी 30 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आरोपी 15 वर्षीय किशोर उनके पड़ोस में रहता है। बुधवार दोपहर करीब 3 बजे उसकी 6 वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी। मासूम को अकेला खेलते देखकर आरोपी पड़ोसी वहां आ गया। बच्ची को बहला-फुसलाकर वह घर के पीछे की साइड में ले गया। वहां उसके साथ गलत हरकत करने लगा।

बड़ी बहन को देखकर छोड़कर भागा
काफी देर तक बच्ची दिखाई नहीं दी। मां ने उसकी बड़ी बहन को ढूंढने के लिए भेजा। छोटी बहन को ढूंढते हुए पहुंची तो नाबालिग पड़ोसी गलत हरकत करते दिखा। मासूम की बड़ी बहन को देखकर आरोपी पड़ोसी वहां से भाग निकला। मां के पास पहुंचकर छोटी बहन के साथ पड़ोसी के गलत हरकत करने के बारे में बताया। पीड़ित बच्ची को लेकर मां जयसिंहपुरा खोर थाने पहुंची। आरोपी पड़ोसी की करतूत बताते हुए शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज की। पुलिस ने पीड़ित बच्ची से जानकारी ली। मौका-नक्शा बनाने के साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।