इस बार भानुप्रतापुर की जनता 4 सालों का हिसाब करेगी : डॉ. रमन सिंह

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के नामांकन रैली में शामिल होने कांकेर पहुंचे। भानुप्रतापुर उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम ने शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन दाखिल किया। इस दौरान नामांकन रैली डॉ. रमन के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद रामविचार नेताम, नंदकुमार साय समेत कई दिग्गज नेता उपस्थित थे।

नामांकन के बाद  डॉ. रमन सिंह ने कहा यह प्रदेश में परिवर्तन की बयार है, आगामी उपचुनाव में ब्रह्मानंद नेताम कांग्रेस के कुशासन पर भाजपा के विजय ध्वजवाहक होंगे। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चुनाव जीतने के लिए सिर्फ झूठे वादे और खोखली घोषणाएं करते हैं। इस बार भानुप्रतापपुर की जनता उनके झूठ में नहीं फंसेगी और 4 सालों का हिसाब करेगी।

इस दौरान 2023 चुनाव पीएम मोदी के चेहरे पर लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, पूरे देश में पीएम मोदी से बड़ा कोई चेहरा नहीं है। पीएम मोदी के नाम पर ही चुनाव में भाजपा को सफलता मिलेगी। प्रदेश में भाजपा के सीएम चेहरे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि, सीएम बनने की कोई चिंता कर रहा तो वह गलत है। प्रदेश के मुखिया का चेहरा विधायक दल तय करेगा।