BREAKING NEWS : आउटर में बना रखा था गोदाम,शहर में नशीली दवाईयों की बिक्री

बिलासपुर। सिविल लाइन क्षेत्र का निगरानी बदमाश शहर में नशीली दवाईयों का कारोबार कर रहा था। इसके लिए उसने सकरी क्षेत्र के सैदा गांव में गोदाम बना रखा था। एंटी क्राइम एंड साइयबर यूनिट (एससीसीयू) की टीम ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक के कब्जे से नशीली दवाईयों को जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।एसीसीयू के प्रभारी निरीक्षक हरविंदर सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह जरहाभाठा क्षेत्र में नशीली दवाईयां बेचने की सूचना मिली। मुखबिर ने बताया कि क्षेत्र का निगरानी बदमाश बंटी गहरवार अपने साथी सौखीलाल यादव के साथ नशे का कारोबार चला रहा है।

Also read:घर में आग लगने से एक व्यक्ति और मवेशी जिंदा जले

उसने सकरी क्षेत्र के सैदा गांव में सौखी के मकान में गोदाम बना रखा है। सूचना पर एसीसीयू की टीम ने आरोपित के ठिकाने पर दबिश देकर हिरासत में ले लिया। पूछताछ में वह जवानों को गुमराह कर रहा था। कड़ाई करने पर उसने अपने मकान में नशीली दवाओं को छुपाकर रखना बताया। उसकी निशानदेही पर जवानों ने 17 सौ नशीली इंजेक्शन का एंपुल जब्त किया गया है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि आरोपित बंटी गहरवार 2015 से सक्रिय है। उसके खिलाफ बलवा, मारपीट और आबकारी एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। आरोपित के खिलाफ 2015 से सिविल लाइन थाने में नौ मामले दर्ज हैं। इसके कारण उसे निगरानी बदमाश की सूची में शामिल किया गया है।