जगदलपुर : तेज रफ्तार यात्री बस डिवाइडर से टकराई, यात्री सुरक्षित

जगदलपुर, 14 नवंबर। जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र अंर्तगत राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में सोमवार सुबह पायल ट्रेवल्स की तेज रफ्तार यात्री बस क्रमांक सीजी 07 बीडब्ल्यू 9900 आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान गलत दिशा में घुसते हुए डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे के बाद चालक परिचालक फरार हो गए, वहीं बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आस-पास के लोगों का कहना है कि सोमवार सुबह भानपुरी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक चालक को ओवरटेक करते हुए यात्री बस गलत दिशा में घुसते हुए डिवाइडर में जा टकराई, हादसा इतना भयानक था कि परिचालक की ओर का पूरा बस छतिग्रस्त गया। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया, लेकिन बस के यात्रियों को हल्की फुल्की चोटे आई हैं। घटना के बाद यात्रियों ने अपनी सुविधा के अनुसार अन्य व्यवस्था कर जगदलपुर पहुंचे।

भानपुरी थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार रात को रायपुर से यात्रियों को लेकर पायल ट्रेवल्स की बस जगदलपुर के लिए निकली थी। सोमवार सुबह जगदलपुर पहुंचने से पहले राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में भानपुरी के पास हादसा हो गया। घटना की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले बस में कोई भी नहीं मिला।