Crime News : एएसपी और प्रोफेसर के घरों में लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

उज्जैन। शहर में चोरी की वारदातों का सिलसिला जारी है। शनिवार रात को बदमाशों ने अलखनंदा कालोनी में मंदसौर एएसपी व ऋषिनगर में माधव कालेज के जियोग्राफी विभाग के एचओडी के घर के ताले तोड़कर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मंदसौर एएसपी का भाई परिवार सहित हरिद्वार गया है। वहीं, प्रोफेसर की तबीयत खराब होने के कारण वह आइसीयू में भर्ती है।

नानाखेड़ा पुलिस ने बताया कि महेंद्र तारनेकर निवासी एमआइजी अलखनंदा कालोनी मंदसौर के गरोठ में एएसपी हैं। यहां उनका भाई गजेंद्र परिवार के साथ रहता है। वह तीन दिन पूर्व परिवार के साथ हरिद्वार गए थे। इस दौरान उनके घर पर ताला लगा हुआ था। रविवार को उनका रिश्तेदार नवीन घर पहुंचा तो ताला टूटा मिला। कमरे में रखी अलमारी के ताले भी टूटे हुए थे और सामान बिखरा हुआ था। बदमाशों ने मकान से कपड़े, सोने-चांदी के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ किया है। हालांकि चोरी गए सामान की जानकारी गजेंद्र के लौटने पर मिलेगी।

डा. विक्रम वर्मा निवासी ऋषिनगर एक्सटेंशन माधव कॉलेज के जियोग्राफी डिपार्टमेंट में एचओडी हैं। तबीयत बिगडे के कारण उनके पुत्र कपिल वर्मा ने इंदौर स्थित अस्पताल के आइसीयू में भर्ती करवाया है। रविवार सुबह घर पर काम करने वाली महिला रेखाबाई पहुंची तो मकान पर लगा ताला टूटा मिला। इस पर उसने पुलिस व वर्मा को सूचना दी। चोरों ने ताले तोड़कर दो मंजिला मकान के सभी कमरों में रखी अलमारियों को खंगाला और सोने-चांदी के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। मामले में पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है।