मुख्यमंत्री करेंगे कांग्रेस भवन के लिए भूमिपूजन

भिलाई ।  वैशाली नगरविधानसभा क्षेत्र के वार्ड 5,6,7,8,9,10 के समस्त वार्डवासी एवं आर के क्लब के खिलाडिय़ों ने  मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन जिला कांग्रेसाध्यक्ष मुकेश चंद्राकर को सौँपा। जिसमें आर के मैदान में कांग्रेस भवन बनाने हेतु चिन्हांकित जगह में परिवर्तन के संबंध में जिलाध्यक्ष को ज्ञापन दिया गया।

यहां आर के मैदान के खिलाडिय़ों ने बताया कि 18 नवंबर2021 को कांग्रेस के नेताओं द्वारा घोषणा की गई थी कि राधिका नगर वार्ड 7 और कृष्णा नगर वार्ड 8 के मध्य खेल का एक मात्र मैदान है जिसमें स्टेडियम बनाने के लिए 60 लाख रूपये के स्वीकृति की घोषणा की गई थी। वार्ड क्रमांक 5से लेकर,10 तक के युवा बच्चे यहां पर खेलते हैें, साथ ही अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम होते हैं, प्रदेश की सरकार की महत्वकांक्षी योजना छत्तीसगढ ओलंपिक का आयोजन भी इसी ग्राउण्ड में नगर निगम द्वारा किया गया था, बाकी अन्य आयोजन भी इस ग्राउण्ड में होते आया है। लेकिन यहां पर नगर निगम की सरकार द्वारा कांग्रेस भवन बनाने की तैयारी जो चल रही है।

हमारा कांग्रेस पार्टी या कांग्रेस भवन से कोई विरोध नही है, कांग्रेस भवन बनना चाहिए लेकिन खिलाडिय़ों और वार्डवासियों के भावना के साथ खिलवाड़ न हो, उनका भी मान सम्मान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रखें। ये मैदान में कुछ वर्ष पहले डम्पिंंग यार्ड भी हुआ करता था। आर के क्लब को बनाने में इस क्लब के युवा समिति का बडा योगदान है।

सभी वार्डवासी एवं क्लब के युवा साथी हम इसका विरोध करते हैं, साथ ही कांग्रेस भवन के लिए चिन्हांकित भवन को परिवर्तन करने की मांग भी करते हैं। बडी संख्या में वार्डवासी एवं युवा खिलाडिय़ों ने हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन जिला अध्यक्ष मुकेश चन्द्राकर  को सौंपा है। इसके लिए विरोध करने वालों में सागर साहू,  करण बंजारे, विशाल, सोनू वर्मा, विवेक सहित अन्य युवा साथी व वार्ड शामिल हैँ।