CG BREAKING : मैनेजर के साथ साढ़े पांच लाख की उठाईगिरी, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर, 12 नवंबर । न्यायधानी के तोरवा थाना इलाके से उठाईगिरी का मामला सामने आया है। यहां अज्ञात लोगों ने मैनेजर के रुपयों से भरा बैग पार कर दिया है। उठाईगिरों ने लगभग पांच लाख 68 हज़ार रुपए लेकर भाग निकले है। मैनेजर बैंक से पैसे निकालकर कही जा रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में उठाईगिरों ने घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार रेलवे क्षेत्र के बंगाली रोड के पास की है। चुचुहियापारा निवासी विक्की पैंगवार राधेश्याम इंटरप्राइजेस में मैनेजर के पद पर काम करते है। घटना के दिन सुबह 11 बजे बावली कुंआ स्थित सेंट्रल बैंक से 4 लाख रुपए और तितली चैक स्थित स्टेट बैंक से 1 लाख 68 हजार रूपए निकाला और अपने काले रंग के बैग में रुपए लेकर सिरगिट्टी जा रहे थे तो रास्ते में रेलवे क्षेत्र के बंगाली रोड के पास जूस पीने के लिए रुका। इस दौरान एक युवक अपने दोस्त के साथ वहां पहुंचा और मैनेजर से बात करने लगा।   

सी दौरान मैनेजर को चकमा देते हुए कपड़े में कीड़ा होने की बात कहकर युवक भी मैनेजर की मदद करने लगा। दोनों युवकों ने उनका ध्यान बैग से हटाया इस बिच दो अन्य व्यक्ति बाइक से आए और मैनेजर के बैग को लेकर भाग निकले। मामले की शिकायत मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही, लेकिन उठाईगिरों का पता नहीं चल सका है।