अवैध संबंध के शक में पत्नी को मार डाला, SSP ऑफिस पहुंचकर बोला पति- मैंने हत्या की है, शव को झाड़ियों में फेंका

सिरफिरे ने अपनी पत्नी की सिर पर भारी वस्तु से वार कर निर्मम हत्या कर दी। बाद में गाजियाबाद एसएसपी कार्यालय पहुंचकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसकी निशानदेही पर शव को ट्रॉनिका सिटी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रॉनिका सिटी थाने की खुशहाल पार्क कॉलोनी निवासी सद्दाम पुत्र सत्तार गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे गाजियाबाद एसएसपी कार्यालय पहुंचा, वहां शिकायत प्रकोष्ठ में सूचना दी कि उसने अपनी 28 वर्षीय पत्नी रुकसाना की बुधवार रात सिर कुचलकर हत्या कर दी है और शव को ट्रॉनिका सिटी में सुनसान स्थान पर फेंक दिया है।

हत्या की सूचना से कार्यालय में हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने ट्रॉनिका सिटी थाने को मामले की जानकारी दी। ट्रॉनिका सिटी पुलिस हत्यारोपी को गाजियाबाद से हिरासत में ले आई और निशानदेही पर पत्नी का शव ट्रॉनिका सिटी के सेक्टर सी-10 में झाड़ियों से बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपी से पूछताछ कर रही है।

अवैध संबंध के शक में मौत के घाट उतारा 

हत्यारोपी सद्दाम ने पत्नी की हत्या अवैध संबंधों के शक में हत्या की थी। इसका उसे कोई अफसोस नही है। पुलिस की पूछताछ में उसने यह खुलासा किया। हत्यारोपी सद्दाम ने बुधवार रात को पत्नी की हथौड़े तथा चाकू से सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह गाजियाबाद एसएसपी ऑफिस पहुंचा और वहां शिकायत प्रकोष्ठ में तैनात पुलिसकर्मियों के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए सरेंडर कर दिया। 

सद्दाम ने पूछताछ में बताया कि उसे अपनी पत्नी के चाल-चलन पर शक था। अवैध संबंधों के शक में ही उसने पत्नी की हत्या करने की साजिश रची। सद्दाम और रुकसाना की शादी करीब आठ वर्ष पूर्व हुई थी। इनकी दो संतान बेटा शाह आलम 6 वर्ष तथा बेटी आलिया 4 वर्ष हैं। पत्नी की हत्या के दौरान उसके हाथ यह सोचकर भी नही कांपे कि उसकी मौत के बाद बच्चों की परवरिश कैसे होगी। 

सीओ लोनी रजनीश उपाध्याय का कहना है कि आरोपी के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सिर और चेहरे पर चाकू तथा हथौड़े के ताबड़तोड़ वार किए गए हैं। सीने पर चाकू का निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति स्पष्ट होगी।