अमिताभ बच्चन ने बताई बीवी से जुड़ी हर पुरुष की समस्या, जया भी लगाती हैं क्लास

अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन के गुस्से से अब तक ज्यादातर लोग वाकिफ हो चुके हैं। बिग बी कौन बनेगा करोड़पति शो में अक्सर जया का जिक्र करते हैं। रीसेंट एपिसोड में उन्होंने एक कंटेस्टेंट को आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि जब जया बच्चन का फोन मिस हो जाए तो क्या होता है। अमिताभ बच्चन ने यह भी खुलासा किया कि फोन न मिस हो इसके लिए एक जुगाड़ की वो भी उन पर भारी पड़ गई।

फोन मिस होना बड़ी मुसीबत

अमिताभ बच्चन केबीसी कंटेस्टेंट्स को अपनी जिंदगी के रोचक किस्सों से रूबरू करवाते रहते हैं। साथ में दर्शकों को भी इन बातों पर मुस्कुराने का मौका मिलता है। बिग बी ने बताया कि काम के वक्त जब उनसे जया की कॉल मिस हो जाती है तो कितनी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट भुपेंद्र चौधरी से बात कर रहे थे। अमिताभ बच्चन ने भूपेंद्र से कहा कि वह इस मामले में अकेले नहीं हैं, उन्हें भी ये सब झेलना पड़ता है। 

हर पुरुष की यही समस्या

भूपेंद्र गुजरात में एक एनजीओ के प्रोग्राम एग्जिक्यूटिव हैं। उन्होंने बताया कि पत्नी के नंबर पर उन्होंने अलग रिंग टोन लगा रही है क्योंकि कॉल मिस होने का मतलब मुसीबत है। इस पर अमिताभ बच्चन बोले, यह केवल आपकी समस्या नहीं है। जितने भी पुरुष हैं, सबकी समस्या है। उधर से फोन आया और आपने न उठाया तो बस गए काम से। 

हर हाल में उठाओ फोन

भूपेंद्र ने पूछा कि जब उनसे जया बच्चन की कॉल मिस हो जाती है तो क्या होता है जब तीन-चार मिस्ड कॉल्स हो जाएं। क्या वह जया बच्चन से कुछ बोल पाते हैं या फिर वही बोलती हैं। इस पर अमिताभ बोले, क्या है सर कि स्त्री को अनुमान ही नहीं है कि हमलोग काम कर रहे हैं, व्यस्त हैं कोई वजह होगी जिस वजह से हम नहीं उठा रहे। उनका कारण ये है कि जब फोन आए तो आप ऐसी स्थिति में हों कि आपको फोन उठाना पड़ेगा। अमिताभ बच्चन आगे बताते हैं, अपने सेक्रेट्री को बता दें कि ये नंबर आए तो उठा लेना, पत्नी जी को बोल दीजिए कि अगर आपको हमारी जानकारी चाहिए तो इनको आप बोल सकती हैं। इसके ऊपर भी बहुत सारे डंडे पड़ जाते हैं, यानी कि अब आपसे बात करने के लिए सेक्रेट्री से बात करना पड़ेगा।