BREAKING NEWS : पाइप से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से एक युवक की मौत, तीन घायल

बलरामपुर-रामानुजगंज। जिले के बसंतपुर थाना अंतर्गत अंबिकापुर-बनारस मुख्यमार्ग पर बुधवार शाम पांच बजे लोहे के पाइप से लदे ट्रैक्टर के पलट जाने से ट्रॉली में सवार चार ग्रामीण नीचे दब गए। सूचना पर बसंतपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर ट्रॉली को क्रेन की मदद से उठाकर दबे ग्रामीणों को बाहर निकाला। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई एवं तीन अन्य घायल हो गए हैं।

बसंतपुर थाना प्रभारी रमेश मरकाम ने बताया कि बुधवार शाम वाड्रफनगर से ट्रैक्टर ट्रॉली में लोहे के पाइप लोड कर धनवार बॉर्डर की ओर ले जाया जा रहा था। लोहे के पाइप लादने  के बाद चार ग्रामीण युवक ट्रॉली में सवार थे। रास्ते में जमई मोड़ के पास तेज रफ्तार में ट्रैक्टर की ट्रॉली पलट गई। हादसे में ट्राली में बैठे चारों ग्रामीण नीचे दब गए। इसकी सूचना बसंतपुर पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़े :-पुलिस विभाग में बड़ी सर्जरी, TI, SI, ASI समेत 64 पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला, देखें पूरी लिस्ट

ट्रॉली उठाने बुलानी पड़ी क्रेन

घटना की सूचना पर बसंतपुर थानेदार रमेश मरकाम अपने दल बल के साथ पहुंचे। किसी प्रकार ट्रैक्टर से दबे लोगों को निकालने की कोशिश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली तो क्रेन बुलवाकर ट्रॉली को एक ओर से उठाया गया, तब नीचे दबे चारों लोगों को निकाला गया। हादसे में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वाड्रफनगर में दाखिल कराया गया। घायलों में उकेश राम, 25 वर्ष निवासी धनवार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अन्य तीन का उपचार किया जा रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।