प्रेमी युगल ने होटल में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस…

दुर्ग ,09 नवंबर। दुर्ग के स्मृति नगर थाना क्षेत्र के एक होटल में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक  युवक शादीशुदा था। वहीं युवती अविवाहिता थी।



प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को कोहका निवासी अफरोज खान (36 वर्ष) अपनी प्रेमिका तापसी (31 वर्ष) के साथ क्रिश होटल में रुका हुआ था। अफरोज पहले भी इस होटल में अपनी प्रेमिका के साथ रुक चुका था। घटना वाले दिन तीसरी मंजिल में अफरोज ने रूम लिया था। बुधवार को जब काफी देर तक प्रेमी जोड़े कमरे से बाहर नहीं आये तो होटल के कर्मचारियों ने इसकी जानकारी मैनेजर को दी, जिसके बाद बाहर से दरवाजा काफी देर तक खटखटाया गया। दरवाजा नहीं खोलने पर मास्टर चाबी से कर्मचारियों ने दरवाजा खोला और कमरे के अंदर देखा तो प्रेमी जोड़े का शव पंखे से लटके फंदे पर झूल रहा था।



इस घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। युवक और युवती में लंबे समये प्रेम संबंध होने की जानकारी पुलिस को मिली है। फिलहाल दोनों ने किन परिस्थितियों में होटल के कमरे में फांसी लगाई इसकी जांच दुर्ग पुलिस द्वारा की जा रही है।