RAIPUR NEWS : कांग्रेस सरकार को उखाड़ने में महिलाओं की रहेगी अग्रणी भूमिका : कौशिक

रायपुर , 08 नवंबर। पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में महिलाओं के संग अत्याचार, बलात्कार, हत्या शराबबंदी न करने से उजड़ते परिवारों की जिम्मेदार भूपेश सराकर को उखाड़ फेकने में महिलाओं की अग्रणी भूमिका भूमिका रहेगी। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा आयोजित महातारी हुंकार रैली के माध्यम से 11 नवम्बर को पूरे प्रदेश की मातृ शक्ति के आक्रोश एवं क्रोध से ध्वस्त होगी। वादाखिलाफी कांग्रेस सरकार और महिलाओं द्वारा, प्रदेश को कर्ज में डुबोने वाले भूपेश सरकार की असंवेदना नीति का करारा जवाब दिया जाएगा।



धरमलाल कौशिक ने कहा कि आयोजित रैली में प्रदेश भर के 1 लाख से अधिक महिला कार्यकर्ता जुटेगें। कौशिक ने कहा कि जब से छत्तीसगढ़ मे कांग्रेस सरकार बनी है जनता में हताश और निराशा का माहौल है। प्रदेश के हर सभांग के हर जिले में रोज अपराधिक घटनाएं घट रही महिलाओं के साथ प्रतिदिन बलात्कार, अन्यााय, अत्याचार एवं दुष्कर्म हो रहे हैं। इसके बावजूद अपराध पर लागाम कसने की जगह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केवल अपने कुर्सी गरम करने, वाहवाही बटोरने एवं अपराधियों को संरक्षण कर रहें हैं। कौशिक ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध एवं महिलाओं से की गई वादाखिलाफी के विरोध हमें बिलासपुर कूच करना है, प्रदेश की कुम्भकरणीय कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेकने में महिलाओं की भूमिका उतनी ही अग्रणी है जितनी कांग्रेस सरकार को सत्ता में काबिज करने में रही।

आज प्रदेश भर की महिलाएं विभिन्न योजनाओं से वचिंत है। चाहे वह पीएम आवास योजना की बात हो, शराबबंदी की बात हो या कमिशनखोरी के लिए रेडी टू इट योजनाओं की हो जिनका निजीकरण कर दिया गया है। कांग्रेस ने हर क्षेत्र में प्रदेश की महिलाओं के साथ छलावा किया है। परन्तु अब महिलाओं की आस टूट चुकी है । इस महतारी हुंकार रैली  शमें माहिलाओं का आक्रोश एवं क्रोध दिखेगा। छत्तीसगढ़ महतारी को शर्मसार करने का कृत्य अब और नहीं ल, अब इस कांग्रेसी कुशासन का अंत निकट है,