CRIME : हत्या की कोशिश मामले में जूता व्यापारी गिरफ्तार

दिल्ली, 07 नवंबर । दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार कर लिया, जो ऑनलाइन जूता विक्रेता बन गया और हत्या के प्रयास के एक मामले में आरोपी होने के बाद फरार हो गया था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) रवींद्र सिंह यादव ने बताया कि आरोपी की पहचान साहिल चौधरी उर्फ टाइगर के रूप में हुई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी कृष्णा नगर थाने में आवारा भी था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दो साल की कैद की सजा का आदेश जारी किया था। अधिकारी ने कहा कि 23 अक्टूबर को गीता कॉलोनी इलाके में चौधरी का अपने दोस्त फुरकान के साथ तीखी नोकझोंक हुई और गुस्से में आकर उसने बाद में गोली चला दी। गोली मुनाजिर उर्फ पेना (दोनों के दोस्त) के माथे पर लगी।

घायल मुनाजिर को तुरंत जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। चौधरी तब से फरार था। अधिकारी ने कहा कि आरोपी 11 आपराधिक मामलों में शामिल था। उन्होंने कहा, “वह एक बहुत ही हताश अपराधी है जो कृष्णा नगर और आसपास के क्षेत्र में वारदार करता रहा है। उसने 8वीं कक्षा पास की और उसके बाद अपराध की दुनिया में प्रवेश कर गया। उसने ड्राइवर के रूप में भी काम किया और इस समय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से जूते बेचता था। वह शराब का भी आदी है।”